मंदसौर में डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार बस, 21 यात्री घायल

इंदौर से भीलवाड़ा राजस्थान जा रही एक बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में 21 यात्री घायल हुए हैं। सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Publish: Aug 22, 2023, 10:53 AM IST

Image courtesy- Amarujala
Image courtesy- Amarujala

मंदसौर। इंदौर से राजस्थान के भीलवाड़ा जा रही बस चालक ने तेज रफ्तार के कारण यात्रियों की जान जोखिम में डाल दी। मंगलवार सुबह 6 बजे मंदसौर के पास महू-नीमच राजमार्ग पर तेज गति से जा रही एक स्लीपर बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गयी। बस में सवार 36 में से 17 यात्रियों को मामूली चोटें आईं हैं। 4 यात्रियों को ज्यादा चोट लगी है। जिन्हें नीमच जिला अस्पताल भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक निजी बस इंदौर यात्रियों को लेकर राजस्थान के भीलवाड़ा जा रही थी। समय बचाने के चक्कर में चालक बस को काफी तेज गति से चला रहा था। इसी दौरान सुबह 6 बजे के मल्हारगढ़ में मंडी के सामने बेकाबू होकर बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी डिवाइडर में लगे पेड़ भी उखड़ गए। सुबह होने के कारण अधिकांश यात्री नींद में थे।

घटना की सूचना मिलते ही मल्हारगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक उपचार के बाद अधिकांश यात्रियों को घर भेज दिया। वहीं 4 लोगों को हाथ और पैर में फ्रैक्चर होने के साथ ज्यादा चोट लगी थी। जिस कारण उन्हें नीमच रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ तेज रफ्तार से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज किया है।