भोपाल में चलती क्लास में गिरा जर्जर स्कूल भवन का छज्जा, स्टूडेंट्स और शिक्षिका घायल

भोपाल के शाहजहांनाबाद स्थित शासकीय एमएस स्कूल की छत का प्लास्टर शुक्रवार को उखड़कर गिर गया। जिसमें 2 बच्चे और 1 टीचर घायल हुई हैं।

Updated: Dec 29, 2023, 05:20 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शासकीय स्कूल भवन का छज्जा गिर गया। इस हादसे में स्टूडेंट्स और शिक्षिका घायल हो गए। बताया जा रहा है कि स्कूल भवन काफी समय से जर्जर था और हर समय अनहोनी होने की आशंका बनी रहती थी।

मामला भोपाल के शाहजहांनाबाद स्थित शासकीय एमएस स्कूल का है। शुक्रवार को यहां चलती क्लास में स्कूल की छत का प्लास्टर उखड़कर गिर गया। जिसमें 2 बच्चे और 1 टीचर घायल हुई हैं। वहीं, क्लास में पढ़ रहे अन्य बच्चों को भी मामूली चोटें आई हैं।

घटना शुक्रवार दोपहर 2.15 बजे की है। क्लास टीचर फजीन अली ने बताया कि मैं बच्चों को पढ़ा रही थी। तभी भरभराकर छत का प्लास्टर गिरने लगा। एक बच्ची और बच्चे के पैर में चोट लगी है। मैं भी जख्मी हुई हूं। इस स्कूल में पढ़ाते हुए मुझे 23 साल हो चुके हैं। हर बारिश में छत से पानी रिसता रहता है।

शाहजहांनाबाद थाना प्रभारी यूपीएस चौहान ने बताया रामनगर में एक स्कूल की छत की प्लास्टर गिरने की सूचना मिली थी। मैंने मौके पर पहुंचकर बच्चों और टीचर से बात की है। उन्होंने बताया कि अचानक यह घटना हुई है। जिसमें एक बच्ची के पैर में चोटें आई हैं। उसे अस्पताल भिजवाया गया है। बाकी बच्चों को शिक्षकों ने घर भिजवा दिया है।