छिंदवाड़ा नागपुर हाईवे पर पांच सेकंड में पांच बार पलटी कार, कार में सवार सभी लोग सुरक्षित

कार जहां पर पलटी है वहीं पास में एक गाय भी एक पेड़ से बंधी मिली.. लेकिन कार से गाय को कोई नुक़सान नहीं हुआ और कार गाय के समीप आकर रुक गयी

Updated: Aug 29, 2022, 05:27 AM IST

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा-नागपुर रोड में लिंगा बाईपास पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान कार काफी रफ्तार में थी। सड़क पर पानी होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई थी और गुलाटियां लगाने लगी। करीब 5 सेकंड में यह कार पांच बार पलटी। गनीमत रही कि इस भयावह हादसे में भी कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार बाईपास पर तेजी से आ रही है। तेज रफ्तार कार सड़क पर जमा हुए पानी के बीच से होकर गुजरती है। इसके बाद से यही से कार का संतुलन बिगड़ जाता है और कार किनारे की ओर जाने लगती है। इस बीच कार सड़क छोड़कर खेत में घुस जाती है। इसके बाद कार कई गुलाटियां लेते हुए सड़क से काफी दूर जाकर पलट जाती है।

कार जहां पर पलटी है, वहीं पास में एक गाय भी एक पेड़ से बंधी है। कार को आता देख गाय पीछे हटने का प्रयास करती है, लेकिन रस्सी से बंधे होने के कारण हट नहीं पाती।पर शुक्र की बात यह रही कि कार गाय के समीप आकर रुक गयी और गाय को कोई कोई खरोंच तक नहीं लगी। 

हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। हालांकि कार सवार को ज्यादा चोट नहीं आई है। इस वीडियो को छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर करते हुए बारिश में सावधानी से वाहन चलाने की अपील की।