ऐ लड़की, तू सड़क पर डांस कैसे कर सकती है, इंदौर चौराहे पर लड़की के डांस से नाराज़ हुए गृहमंत्री

इंदौर में मॉडल श्रेया कालरा ने सड़क पर किया फ्लैश मॉब, मास्क के लिए जागरुकता फैलाने का दावा, डांस के कारण बाधित रहा ट्रैफिक, गृहमंत्री ने कहा भाव कुछ भी हो तरीका है गलत

Updated: Sep 15, 2021, 11:09 PM IST

ऐ लड़की, तू सड़क पर डांस कैसे कर सकती है, इंदौर चौराहे पर लड़की के डांस से नाराज़ हुए गृहमंत्री
Photo Courtesy: twitter

भोपाल। इंदौर के रसोमा चौराहे की जेब्रा क्रॉसिंग पर एक युवती के फ्लैश मॉब का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। युवती बीच सड़क पर डांस मामले में प्रदेश के गृह मंत्री डाक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। गृह मंत्री का कहना है कि भावना जो भी हो, कार्य गलत था, लड़की ने ट्रैफिक रूल तोड़ा है।

गृह मंत्री का कहना है फ्लैश मॉब के नाम पर लोगों में इस तरह की नई परंपरा ना बढ़ने पाए इसलिए युवती पर कार्रवाई की जा रही है। मंत्री का कहना है कि इस डांस का भाव चाहे कुछ भी रहा हो लेकिन तरीका गलत है। युवती को ट्रैफिक पुलिस की ओर से नोटिस दिया गया है।

दरअसल  मंगलवार को इंदौर के रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम का लड़की ने लोगों को मास्क के प्रति जागरुक करने के लिए डांस किया था। लड़की का कहना है कि रेड लाइट के वक्जित उसने डांस किया लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोग इसे उसका सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए किया गया स्टंट मान रहे हैं। श्रेया चौराहे पर लाल बत्ती होते ही अचानक डांस करने लगी थी, जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए थे।

लड़की के डांस ने सड़क पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक रोक दिया। पुलिस का यही कहना है। हालांकि लड़की कुछ मिनट के डांस के बाद ही वहां से चली गयी। फिर उसने वह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया। श्रेया ने जनता से मास्क पहनने की अपील की थी। वह इस फ़्लैश मॉब के दौरान मास्क पहने दिखाई भी दे रही है। लेकिन सत्ताधीशों को उसका यह एक्ट नागवार गुजरा है।

हालांकि इंदौर वो शहर है जहां इससे पहले भी डांस करती ट्रैफिक कंट्रोल करनेवाली महिला पुलिस की तारीफ हो चुकी है। अन्य ट्रैफिक पुलिस ने भी पहले कुछ नया करके लोगों को जागरूक कर चुके हैं। लेकिन नयी लड़की श्रेया के इस एक्ट में एचएम को गलती नजर आयी और वीडियो के एक दिन बाद उसे नोटिस थमा दिया गया।