शाहपुरा में तीन मंजिला मकान गिरा, एक मजदूर की मौत दो घायल

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मृतक के परिजनों को मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी की मांग की।

Updated: Jun 02, 2022, 08:35 AM IST

शाहपुरा में तीन मंजिला मकान गिरा, एक मजदूर की मौत दो घायल

भोपाल। शाहपुरा ए सेक्टर क्षेत्र में तीन मंजिला मकान गिर गया। मकान का पुनर्निर्माण का काम चल रहा था और अचानक मकान भरभरा कर गिर गया। मकान के मलबे में तीन मजदूर दब गए जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दो घायल हो गए। घायलों को 1250 जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्हें उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई।

शाहपुरा ए सेक्टर में एडीजी राकेश चावला ने कुछ समय पहले ये मकान खरीदा था जिसमें पुनर्निर्माण के लिए तुड़ाई का काम चल रहा था और 6 मजदूर हथौड़े से तुड़ाई कर रहे थे तभी अचानक मकान भरभरा कर गिर गया। मकान के मलबे में तीन मजदूर दब गए।घटना की सूचना मिलते ही नगर निगम फायर ब्रिगेड रेस्क्यू टीम एवं बचाव दल घटना स्थल के लिए रवाना हो गए और पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर सहित पुलिस महकमा घटनास्थल पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: इंदौर में स्कूल फीस नहीं भर पाने के कारण मजदूर पिता ने की आत्महत्या, कांग्रेस बोली मासूम बच्ची के पिता का हत्यारा कौन शिवराज जी?

 

पूर्व मंत्री व विधायक पीसी शर्मा और मध्य विधानसभा क्षेत्र के विधायक आरिफ मसूद भी घटना स्थल पर पहुंचे।कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। पुलिस ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। मृतक का नाम राम विलास कहार उम्र 65 साल नि. शाहपुरा गांव भोपाल है।मृतक के परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।