वीडी शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्रियों को बताया भिखारी, बोले- भीख का कटोरा लेकर जाते थे विदेश

मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पहले भारत के प्रधानमंत्री भीख का कटोरा लेकर विदेश जाते थे और खाली कटोरा लेकर वापस आते थे।

Publish: Sep 16, 2022, 10:02 AM IST

वीडी शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्रियों को बताया भिखारी, बोले- भीख का कटोरा लेकर जाते थे विदेश

बैतूल। मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को लेकर विवादस्पद बयान दिया है। वीडी शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्रियों को भिखारी करार दिया है। शर्मा ने कहा कि पहले भारत के प्रधानमंत्री भीख का कटोरा लेकर विदेश जाते थे और खाली कटोरा लेकर वापस आते थे। वहीं बीजेपी की मोदी सरकार में देश हर दिन नये आयाम छू रहा है।

दरअसल मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा गुरुवार को घर घर सम्पर्क अभियान के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने बैतूल जिले के सारनी पहुंचे थे। यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वीडी शर्मा ने देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को भिखारी कह डाला। वीडी शर्मा ने कहा कि पहले भारत के प्रधानमंत्री भीख का कटोरा लेकर विदेश जाते थे और खाली कटोरा लेकर वापस आते थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने ये साफ नहीं किया कि इस लिस्ट में क्या बीजेपी से पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी भी हैं।

इतना ही नहीं सारनी के बाद आठनेर नगर परिषद चुनाव के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे वीडी शर्मा ने राहुल गांधी को लेकर भी अजीबोगरीब बयान दे डाला। शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी ये तक नहीं पता कि ‘भारत’ कहां पर है। वीडी शर्मा ने कहा कि अगर कोई किसान उनसे पूछे कि ये पेड़ किसका है तो उनका जवाब रहेगा चने का। अगर उनसे ये पूछा जाए कि क्या आप चने के पड़े पर चढ़ जाएंगे तो उनका जवाब रहेगा- हांं मैं तो चढ़ जाऊंगा। उन्हें भारत के बारे में कुछ नहीं पता है। पहले भारत और यहां के मूल को जानें।'