ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले के वाहन आपस में टकराए, शिवपुरी में नेशनल हाईवे 27 पर हुई घटना

केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 30 जून को अशोकनगर पहुंचे। जहां उनके पहुंचने से पूर्व ही शिवपुरी जिले में स्थित नेशनल हाईवे क्रमांक 27 पर उनके काफिले में मौजूद वाहन आपस मे टकरा गए।

Updated: Jun 30, 2023, 03:52 PM IST

शिवपुरी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर अशोकनगर जिले में पहुंचे। अशोकनगर में प्रवेश से पहले शिवपुरी जिले में NH 27 के हाईवे पर सिंधिया के काफिले के दो वाहन आपस में टकरा गए। गनीमत रही की इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार रात्रि 11 बजे के लगभग सिंधिया का काफिला शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र से होकर गुजर रहा था। डाकबंगला पर उनके स्वागत के लिए खड़े समर्थकों के लिए उनका काफिला रुका इसी बीच एक इनोवा वाहन ने फॉलो वाहन को पीछे से टक्कर मार दी और वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई और कुछ देर बाद काफिला चंदेरी के लिए रवाना हो गया और शुक्रवार की सुबह सिंधिया अशोकनगर पहुंचे। 

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को मौके पर ही छोड़कर कार सवार अन्य लोग दूसरे वाहनों में सवार होकर काफिले के साथ निकल गए। बता दें कि केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 30 जून को चंदेरी, ईसागढ़, अशोकनगर में आयोजित सामाजिक सम्मेलनों में हिस्सा ले रहे हैं।