ओलंपिक खिलाड़ियों को कैप्टन ने दी दावत, खिलाया अपने हाथों का बना हुआ खाना

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ओलंपिक पदक विजेताओं को डिनर पर बुलाया था, कैप्टन ने खिलाड़ियों के लिए खुद से खाना पकाया था, कैप्टन खुद खिलाड़ियों को खाना परोसते नजर आए

Publish: Sep 09, 2021, 10:05 AM IST

ओलंपिक खिलाड़ियों को कैप्टन ने दी दावत, खिलाया अपने हाथों का बना हुआ खाना

नई दिल्ली/चंडीगढ़। बुधवार को ओलंपिक खिलाड़ी पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मेहमाननवाजी के मुरीद हो गए। बुधवार रात को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ओलंपिक पदक विजेताओं को डिनर पर बुलाया था। इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ओलंपिक खिलाड़ियों को खुद से खाना परोसते नज़र आए। सबसे खास बात यह कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने खुद खिलाड़ियों के लिए खाना पकाया था। 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावत का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। इस वीडियो में कैप्टन अमरिंदर सिंह ओलंपिक में गोल्ड मेडल विजेता नीरजा चोपड़ा को खाना परोसते नज़र आ रहे हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, आज डिनर पर ओलंपिक खिलाड़ियों की मेजबानी करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उनके लिए खाना बनाने में बेहद आनंद आया।आप सभी ऐसे ही देश का मान बढ़ाते रहें।

पिछले महीने ओलंपिक विजेताओं के लिए आयोजित स्वागत समारोह में मिले थे। इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पदक विजेताओं को अपने हाथों से बना हुआ खाना खिलाने का वादा किया था। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को अपना वादा निभा दिया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर सिंह सुबह से ही खिलाड़ियों के लिए लज़ीज़ पकवान तैयार करने में जुट गए थे। इस दौरान उनके भाई मालविंदर सिंह उनका हाथ बंटाते नज़र आए। कैप्टन अमरिंदर सिंह की दावत में ओलंपिक पदक विजेताओं के लिए मटन खरा, लौंग इलायची चिकन, पिशोरी, आलू कोरमा, दाल मासरी ओलंपिक खिलाड़ियों के लिए तैयार की गई थी।