गौतम गंभीर को तीसरी बार मिली धमकी, धमकी में कहा पुलिस के लोग ही कर रहे हैं तुम्हारी मुखबिरी

गौतम गंभीर आईएसआईएस कश्मीर की ओर से तीसरी बार धमकी भरा मेल किया गया है, मेल में गंभीर से कहा गया है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता भी उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते

Publish: Nov 28, 2021, 07:24 AM IST

Photo Courtesy: Hindustan Times
Photo Courtesy: Hindustan Times

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर को मिलने वाली धमकियों का सिलिसला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आईएसआईएस कश्मीर की ओर से एक बार फिर भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं इस धमकी में गौतम गंभीर से कहा गया है कि खुद पुलिस के लोग ही गौतम गंभीर की मुखबिरी कर रहे हैं। 

आईएसआईएस कश्मीर की ओर से भेजे गए मेल में गौतम गंभीर से कहा गया है कि दिल्ली पुलिस और आईपीएस श्वेता भी उनका कुछ बिगाड़ नहीं सकते। खुद पुलिस के लोग ही गंभीर के बारे में जानकारी पहुंचा रहे हैं। मेल में कहा गया है कि हमारे जासूस दिल्ली पुलिस के अंदर मौजूद हैं और वही तुम्हारे बारे में हमें बता रहे हैं। 

इससे पहले दो बार इसी संगठन द्वारा गौतम गंभीर को धमकी भरे मेल प्राप्त हो चुके हैं। सबसे पहले बीते मंगलवार की रात को गौतम गंभीर को [email protected] की मेल आईडी से मेल प्राप्त हुआ था। रात करीब नौ बजे भेजे गए इस मेल में गंभीर को उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी। 

इसके बाद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को इस बारे में सूचित किया था। जिसके बाद गौतम गंभीर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। लेकिन इसके बावजूद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसके साथ ही मेल में किए गए मुखबिरी के दावे ने भी दिल्ली पुलिस की नींद उड़ा दी है।

दिल्ली पुलिस भी गंभीर को धमकी भरे मेल भेजने वालों तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने अज्ञात आरोपियों तक पहुंचने के लिए गूगल को पत्र भी लिखा है। दिल्ली पुलिस ने गूगल को पत्र लिखकर मेल पते के संचालक की जानकारी और आईपी एड्रेस में जानकारी देने के लिए कहा है।