किसानों को देख भाग खड़े हुए बीजेपी कार्यकर्ता, बीजेपी नेता बिरेंद्र सिंह के जन्मदिन पर निकाल रहे थे बाइक रैली

गुरुवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह के जन्मदिन के अवसर पर बीजेपी कार्यकर्ता रोहतक में बाइक रैली निकाल रहे थे, इस दौरान जब कार्यकर्ताओं को पता चला कि आगे सड़क पर किसान खड़े हैं, सभी बीजेपी के झंडे और टीशर्ट फेंक कर भाग खड़े हुए

Updated: Mar 26, 2021, 12:28 PM IST

किसानों को देख भाग खड़े हुए बीजेपी कार्यकर्ता, बीजेपी नेता बिरेंद्र सिंह के जन्मदिन पर निकाल रहे थे बाइक रैली

रोहतक। कृषि कानूनों के खिलाफ बीजेपी शासित सरकारों के प्रति किसानों के आक्रोश से बीजेपी का हर कार्यकर्ता वाकिफ है। किसानों के आक्रोश की बानगी इस वीडियो से समझी जा सकती है। गुरुवार को हरियाणा के रोहतक में बाइक रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को जब यह पता चला कि सड़क पर आगे किसान मौजूद हैं, सभी कार्यकर्ता उसी समय वहां से भाग खड़े हुए। 

दरअसल बीजेपी के कार्यकर्ता बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह के जन्मदिन के अवसर पर बाइक रैली निकाल रहे थे। किसानों को खबर लगी कि बिरेंद्र सिंह भी इस रैली में मौजूद रहने वाले हैं। लिहाज़ा किसान सड़क पर बिरेंद्र सिंह का विरोध करने के लिए एकत्रित हो गए। जहां पर किसान मौजूद थे, उससे थोड़ी दूरी पर बाइक सवार बीजेपी कार्यकर्ताओं को सूचना मिली कि थोड़ा ही आगे किसान मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : भारत बंद लाइव अपडेट्स: रेलवे ट्रैक जाम होने के कारण चार शताब्दी ट्रेनें रद्द

इतना सुनते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आव देखा न ताव, बीजेपी की टी शर्ट और झंडों को वहीं पर छोड़कर वहां से भाग गए। इस बाइक रैली को छोटूराम कार्यालय तक जाना था। वहां पर किसानों के साथ संवाद कार्यक्रम रखा गया था। किसानों ने छोटूराम कार्यालय पहुंच कर कार्यालय में ताला जड़ दिया। 

दूसरी तरफ केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आज देश भर में किसानों ने भारत बंद किया है। देश के विभिन्न हिस्सों में भारत बंद का असर दिख रहा है। पंजाब और हरियाणा में किसानों ने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया है। जिस वजह से रेलवे को शताब्दी की चार ट्रेनें रद्द करनी पड़ी हैं।