दिल्ली में पुलिस कॉन्स्टेबल की कार ने डिलिवरी ब्वॉय को रौंदा, शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था पुलिसकर्मी

जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय की बाइक को पुलिसवाले की कार ने मारी टक्कर, युवक की मौके पर ही मौत, घर का अकेला कमाने वाला था सलिल, 6 महीने पहले ही कोरोना से पिता की हुई थी मौत

Updated: Jan 10, 2022, 04:33 PM IST

दिल्ली में पुलिस कॉन्स्टेबल की कार ने डिलिवरी ब्वॉय को रौंदा, शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था पुलिसकर्मी
Photo Courtesy: Indian express

दिल्ली। रोहिणी स्थित बुद्ध विहार इलाके में एक पुलिस आरक्षक की कार ने एक बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे युवक की मौत हो गई। युवक जोमैटो में डिलिवरी ब्वाय का काम करता था। हादसा शनिवार का है, जहां बाबा साहब अंबेडकर हॉस्पिटल के पास से बाइक और कार गुजर रही थी। तभी शराब के नशे में कार चला रहे दिल्ली पुलिस आरक्षक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि युवक उछलकर गिर पड़ा और डिवाइडर से जा टकराया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

एक्सीडेंट के बाद लोगों की भीड़ ने पुलिसकर्मी को घेर लिया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कॉन्स्टेबल महेंद्र दिल्ली के रोहिणी नॉर्थ थाने में पोस्टेड है। एक्सीडेंट के वक्त वह शराब के नशे में था। 

और पढ़ें: गुना में किसानों का हल्लाबोल, ओला प्रभावित फसलों का सर्वे नहीं होने से नाराज होकर सड़क पर किया चक्काजाम

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतक 38 वर्ष का था, उसकी पहचान सलिल त्रिपाठी के रुप में हुई है, वह घर का इकलौता कमाने वाला शख्स था। पिछले साल कोरोना की वजह से उसके पिता की भी मौत हो गई थी। सलिल की मां, पत्नी और 10 साल के बेटे का रो-रोकर बुरा हाल हा। परिवार बुद्ध विहार में ही रहता है। घर का चिराग बुझने से परिजन सदमे में हैं, वहीं परिवार पर आर्थिक संकट भी आ गया है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच जारी है। परिजनों ने दोषी पुलिसकर्मी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।