CU MMS लीक का इंटरनेशनल कनेक्शन, छात्राओं को मिली कनाडाई नंबर से धमकी- मुंह खोला तो वीडियो वायरल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में MMS कांड को लेकर छात्रों ने धरना प्रदर्शन तो थम गया है, लेकिन छात्राओं की मुश्किलें अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हॉस्टल की कुछ लड़कियों को विदेशों से धमकीभरे कॉल आए हैं, उन्हें कहा गया कि अगर वे चुप नहीं रहेंगी तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा, सबका MMS है।

Updated: Sep 20, 2022, 09:13 AM IST

CU MMS लीक का इंटरनेशनल कनेक्शन, छात्राओं को मिली कनाडाई नंबर से धमकी- मुंह खोला तो वीडियो वायरल

चंडीगढ़। मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक केस का अब इंटरनेशल कनेक्शन सामने आ रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉस्टल की कुछ छात्राओं को कनाडाई नंबर से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं। कॉलर ने उन्हें धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा भी एमएमएस बना हुआ है। यदि मुंह खोला तो तुम्हारा भी वीडियो वायरल कर देंगे। इधर, पंजाब पुलिस में उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि आरोपी छात्रा के फोन में चार आपत्तिजनक वीडियो मिले हैं, जो उसने अपने प्रेमी को भेजी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यूनिवर्सिटी हॉस्टल की छात्राओं को इंटरनेशनल नंबर +1(204) 819-9002 नंबर से कॉल की गई। लगभग 2 मिनट 8 सेकंड के एक फोन कॉल में कॉलर धमका रहा है कि तुम्हारी भी वीडियो बनी हुई है, वायरल कर दी जाएगी। इसी तरह अन्य छात्राओं को भी कॉल आए हैं। सभी कॉल्स कनाडा के कैनटोबा इलाके से आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड: देर रात तक छात्रों का प्रदर्शन, 24 सितंबर तक क्लासेज सस्पेंड

कुछ छात्राओं को इंस्टाग्राम पर भी धमकी भरे संदेश भेजे गए हैं। इनमें कहा गया कि तुम्हारे वीडियो भी हैं। मेरी दोस्त को दो दिनों के भीतर जेल से निकलवाओ वरना "वेट एंड वॉच"। इन घटनाओं के बाद अब छात्राएं वॉशरूम का इस्तेमाल करने से भी डर रही हैं। इधर पुलिस ने इस एंगल से भी जांच शुरू कर दी है कि हॉस्टल में कहीं हिडन कैमरे तो नहीं हैं। क्योंकि, छात्राओं को आशंका है कि उनके वीडियो विदेशी पोर्न साइट्स पर अपलोड किए गए हैं। 

मामला तूल पकड़ता देख पंजाब सरकार ने इस पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय SIT की टीम गठित कर दी है, जिसमें सभी महिलाएं हैं। साथ ही रातोंरात हॉस्टल के सारे वार्डन बदल दिए गए हैं। 2 वार्डन को सस्पेंड भी किया गया है। पुलिस ने आरोपी छात्रा, उसका प्रेमी सन्नी मेहता और उसके रंकज वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों लड़कों को मोहाली CIA दफ्तर ने बिठाया गया है और पूछताछ की जा रही है। आरोपी छात्रा से अलग स्थान पर पूछताछ की जा रही है। सभी को आज ही कोर्ट में भी पेश किया जाएगा।