जदयू एमएलसी तनवीर अख्तर का कोरोना से निधन, सीएम नीतीश कुमार ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के एमएलसी के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, " बिहार विधान परिषद के सदस्य मो. तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दुखद है. वे एक कुशल राजनेता थे."

Updated: May 08, 2021, 08:27 AM IST

Photo courtesy: ABP
Photo courtesy: ABP

पटना।  बिहार में कोरोना बेकाबू हो गया है। रोजाना सैकड़ों नए कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं, संक्रमण की जद में आकर मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इसी क्रम में शनिवार को जेडीयू के एमएलसी तनवीर अख्तर का निधन हो गया। बताया जा रहा है तनवीर कोरोना संक्रमित थे। कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुःख जताया है।

परिजनों ने बताया कि हालत बिगड़ने पर उन्हें पटना के कोरोना डेडिकेटेड अस्पताल आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था। उन्होंने रमजान का पाक महीना शुरू होने पर देशवासियों को बधाई दी थी। इलाज के दौरान आज सुबह अस्पताल में अंतिम सांस ली।

 

 


सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के एमएलसी के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया है. उन्होंने  ट्वीट कर लिखा, " बिहार विधान परिषद के सदस्य मो. तनवीर अख्तर का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम अता करें."

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, " कोरोना संक्रमण के कारण JDU एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर जी के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं। ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें तथा संकट व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दें."