केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान कोरोना संक्रमित, संपर्क में आने वालों से की टेस्ट कराने की अपील

राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान ने ट्विटर कर दी जानकारी, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोयल भी हुए कोरोना संक्रमित

Updated: Nov 07, 2020, 04:19 PM IST

केरल के राज्यपाल आरिफ़ मोहम्मद ख़ान कोरोना संक्रमित, संपर्क में आने वालों से की टेस्ट कराने की अपील
Photo Courtesy: India TV

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बात की जानकारी राज्यपाल के ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है। जिसमें बताया गया कि राज्यपाल आरिफ मोहम्मद कोरोना की चपेट में आ गए हैं। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है।

केरल राज्यपाल के ट्विटर अकाउंट पर आरिफ मोहम्मद ख़ान के हवाले से लिखा गया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है। हालांकि मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करना चाहूंगा जो दिल्ली में पिछले हफ्ते मेरे संपर्क में आए थे कि वे अपना कोरोना टेस्ट करा ले या एहतियातन आइशोलेसन में चले जाएं।

 

 

उधर, बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोयल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना की जांच कराने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोई चिंता की बात नहीं है आप सभी की शुभकामना के साथ कोरोना से भी लड़ सकते हैं।

 

 

आपको बता दें, देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आम हो या खास सभी इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के 84 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और करीब 1 लाख 25 हजार से ज्यादा लोग कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं। शनिवार को 56 हजार से ज्यादा कोरोना के नए मामले सामने आये। जानकारी के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना की वजह से देश में 577 लोगों की मौत हुई है।