लोकल ट्रेन में घोड़ा लेकर चढ़ गया युवक, वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने दिए जांच के आदेश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेन के भीतर घोड़े को सफर करते देखा जा सकता है, बताया जा रहा है कि यह वीडियो बंगाल का है

Updated: Apr 09, 2022, 10:41 AM IST

लोकल ट्रेन में घोड़ा लेकर चढ़ गया युवक, वीडियो वायरल होने के बाद रेलवे ने दिए जांच के आदेश

कोलकाता। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक घोड़ा लोकल ट्रेन में यात्रियों संग सफर करता दिख रहा है। वायरल वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल का है। लोगों की भारी भीड़ के बीच यह घोड़ा सियालदह-डायमंड हार्बर डाउन लोकल ट्रेन में खड़ा दिखता है।

दरअसल, पश्चिम पश्चिम बंगाल की ट्रेनों में छोटे मवेशियों के साथ अक्सर लोग सफर करते दिख जाते हैं। हालांकि, इस बार एक घोड़े के साथ ट्रेन में सफर लोगों ने शायद ही पहले देखा होगा। दावा किया जा रहा है कि इस घोड़े को साउथ 24 परगना के बरूईपुर में एक रेस लिए ले जाया गया था। वापसी में मालिक ने घोडे़ को ट्रेन पर चढ़ा दिया। हालांकि, ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन मालिक नहीं माना।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्वी रेलवे ने मामले की जांच के आदेश देने के साथ ही वायरल फोटो को वेरिफाई करने को भी कहा गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह भीड़-भाड़ वाली लोकल ट्रेन में लोगों के बीच एक घोड़ा आराम से खड़ा है और यात्रा का मजा ले रहा है। सियालदह-डायमंड हार्बर डाउन लोकल ट्रेन में यह घोड़ा सफर कर रहा था। इस दौरान घोड़े का मालिक भी मौजूद था।