महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने चार गाड़ियों  को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत 38 लोग घायल

हादसा कंटेनर का ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है, कंटेनर ने पहले सामने से आ रही कार को टक्कर मारी, फिर पास के होटल में जा घुसा। 

Publish: Jul 04, 2023, 03:58 PM IST

मुंबई। महाराष्ट्र के धुले जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज़ रफ्तार कंटेनर ट्रक ने चार वाहनो को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर 10 लोगों की मौत और अब तक 38 लोग घायल बताए जा रहे है। 

यह भी पढ़ेंः लॉस एंजिलिस में शूटिंग के दौरान घायल हुए शाहरुख खान, सर्जरी के बाद US से भारत लौटे

जानकारी के मुताबिक, मुंबई-आगरा हाइवे से दोपहर करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कंटेनर गुजर रहा था। इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर चार वाहनों को रौंदता हुआ होटल में जा घुसा। घायलों की गंभीर हालत के चलते मौत का आँकड़ा बढ़ सकता है। बताया जा रहा है कि हादसा कंटेनर का ब्रेक फेल होने की वजह से हुआ है, कंटेनर ने पहले सामने से आ रही कार को टक्कर मारी, फिर पास के होटल में जा घुसा। 

यह भी पढ़ेंःसबसे बड़ा सर्वे शिवराज सिंह चौहान है, हार की रिपोर्ट्स पर झुंझलाए सीएम चौहान

पुलिस अधिकारी के मुताबिक ट्रक चार गाड़ियों को रौंदते हुए टक्र राजमार्ग पर एक बस स्टॉप के पास होटल में जा घुसा और वहीं पलट गया। अधिकारी ने कहा, "लगभग 10 लोग मारे गए और 38 लोग घायल हो गए। बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे कई लोग भी इस हादसे का शिकार हो गए हैं।" अधिकारी ने बताया कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था। पुलिस ने बताया कि घायलों को शिरपुर और धुले के अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।