खुलासा करने पर मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे देवेंद्र फडणवीस: नवाब मलिक

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर लगाया प्राइवेट आर्मी के जरिए वसूली करने का आरोप, एनसीपी नेता ने यह भी कहा कि समीर वानखेड़े प्रधानमंत्री मोदी से भी महंगे कपड़े पहनते हैं

Publish: Nov 02, 2021, 10:53 AM IST

खुलासा करने पर मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे देवेंद्र फडणवीस: नवाब मलिक

मुंबई। ड्रग्स मामले में लगातार एक के बाद एक खुलासा कर रहे एनसीपी नेता नवाब मलिक ने महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर बड़ा हमला बोला है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाब मलिक ने कहा है कि अगर उन्होंने एक और खुलासा कर दिया तो देवेंद्र फडणवीस किसी को अपना मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे। एनसीपी नेता ने कहा कि ड्रग्स रैकेट बगैर किसी राजनीतिक संरक्षण के फल फूल नहीं सकता। 

नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के बम फोड़ने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जब देवेंद्र फडणवीस मुख्यमंत्री हुआ करते थे उस दौरान फोर सीजन होटल में जलसे हुआ करते थे। पंद्रह पंद्रह लाख रुपए में होटल बुक हुआ करते थे। नवाब मलिक ने कहा कि उन पार्टी में कौन कौन लोग होते थे, इस बात का अगर खुलासा कर दिया तो देवेंद्र फडणवीस किसी को मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे। 

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान से पैसे ऐंठना चाहता था गोसावी, आर्यन के पास से नहीं मिला था ड्रग्स, सैम डिसूजा ने किया खुलासा

इसके साथ ही नवाब मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी बड़े आरोप लगाए। नवाब मलिक ने कहा कि सरकारी मुलाज़िम समीर वानखेड़े एक करोड़ से अधिक के कपड़े पहनते हैं। पैंट एक लाख की होती है, जूते ढाई लाख की होते हैं, घड़ी लाख रुपए की होती है, शर्ट पचास हजार की होती है।वानखेड़े रोज नए कपड़े पहनते हैं। उनके कपड़े प्रधानमंत्री मोदी से भी महंगे होते हैं। 

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े अपनी प्राइवेट आर्मी के जरिए उगाही का धंधा चलाते हैं। एनसीपी नेता ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए। जांच होते ही सारा सच एक बार में सामने आ जाएगा। 

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को ED ने किया गिरफ्तार, मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

एनसीपी नेता ने अनिल देशमुख की गिरफ्तारी पर भी टिप्पणी की। नवाब मलिक ने अनिल देशमुख की गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया। नवाब मलिक ने मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह का जिक्र करते हुए कहा कि आरोप लगाने वाला व्यक्ति खुद फरार है और जांच में सहयोग करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया जा रहा है। नवाब मलिक ने कहा कि परमबीर सिंह को क्यों भगाया गया? पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख पर झूठे आरोप क्यों लगाए गए? इन सभी सवालों के जवाब बीजेपी को देने पड़ेंगे।