शाहरुख खान से पैसे ऐंठना चाहता था गोसावी, आर्यन के पास से नहीं मिला था ड्रग्स, सैम डिसूजा ने किया खुलासा

किरण गोसावी के बॉडीगार्ड और एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि उसने गोसावी को सैम डिसूजा नामक किसी व्यक्ति से शाहरुख खान की मैनेजर से 18 करोड़ में डील पक्की करने के लिए कहा था, अब वही डिसूजा सामने आ गया है

Publish: Nov 02, 2021, 09:02 AM IST

शाहरुख खान से पैसे ऐंठना चाहता था गोसावी, आर्यन के पास से नहीं मिला था ड्रग्स, सैम डिसूजा ने किया खुलासा
Photo Courtesy: sarkarimanthan.com

मुंबई। आर्यन खान मामले में बहुचर्चित नाम सैम डिसूजा मीडिया के सामने आ गया है। सैम डिसूजा ने किरण गोसावी के बारे में बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि वह आर्यन खान के बदले शाहरुख खान से पैसे ऐंठना चाहता था। सैम डिसूजा ने 18 करोड़ की डील के दावे को भी सही बताया है। इसके साथ ही उसने बताया है कि गोसावी ने टोकन मनी के तौर पर 50 लाख रुपए भी लिए थे। वहीं सैम डिसूजा ने यह भी बताया है कि आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स बरामद नहीं की गई थी। 

सैम डिसूजा नामक शख्स ने एक हिंदी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए यह सभी खुलासा किया। डिसूजा ने कहा कि उसे सुनील पाटिल नाम के एक व्यक्ति का फोन आया था, जिसने उससे कहा था कि उसके पास क्रूज के बारे में जानकारी है। इसलिए उसने एनसीबी के अधिकारियों से संपर्क करवाने की मांग की। 

सैम डिसूजा ने बताया कि जब उसने सुनील पाटिल नाम के व्यक्ति का एनसीबी के अधिकारियों से संपर्क कराया तब उसे गोसावी का फोन आया। गोसावी ने उसे बताया कि वह सुबह सात बजे(एनसीबी की छापेमारी के दिन) मुंबई पहुंच जाएगा। सैम डिसूजा ने गोसावी को लेकर यह बात बताई है कि इस फोन कॉल से पहले वह गोसावी को नहीं जानता था।

इसके बाद की घटना के बारे में सैम डिसूजा ने बताया क्रूज पर छापेमारी के बाद गोसावी ने उसे बताया कि आर्यन पूरी तरह से क्लीन है, उसके पास से कुछ नहीं मिला है, इसलिए हम उसकी मदद कर सकते हैं। डिसूजा के मुताबिक इसके बाद गोसावी ने एनसीबी के ऑफिस पहुंच कर आर्यन खान का वॉयस नोट लिए जिसमें उसने शाहरुख खान के लिए यह मेसेज दिया कि 'पापा मैं एनसीबी में हूं।' 

गोसावी द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद सैम डिसूजा ने गोसावी और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से संपर्क कराया। सैम डिसूजा ने बताया इसके बाद हम लोग लोअर परेल में उन लोगों से मिले थे। वहां पर डिसूजा, गोसावी, चिकी पांडे और पूजा ददलानी के पति थे। डिसूजा ने बताया कि उन्हें सुनील पाटिल ने बताया कि गोसावी ने बतौर टोकन मनी 50 लाख की डिमांड की थी। डिसूजा ने कहा कि गोसावी फ्रॉड है, और इस तरह से उसने समीर वानखेड़े के नाम पर डील की थी। 

इससे पहले गोसावी के बॉडीगार्ड प्रभाकर सैल ने एक हलफनामे के जरिए खुलासा किया था। जिसमें उसने किरण गोसावी को सैम डिसूजा नामक किसी व्यक्ति को यह कहते हुए सुना था कि वह शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से 18 करोड़ में डील फाइनल कर ले, क्योंकि इसमें आठ करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को भी देने पड़ेंगे। हालांकि डिसूजा ने दावा किया इस डील से उसका कोई लेना देना नहीं था।