समीर वानखेड़े की साली भी है ड्रग्स के धंधे में शामिल, नवाब मलिक ने किया नया खुलासा

नवाब मलिक ने पुणे के कोर्ट में चल रहे ड्रग्स धंधे से जुड़े एक मुकदमे का जिक्र किया है, जो कि समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ चल रहा है

Publish: Nov 08, 2021, 04:51 AM IST

मुंबई। एनसीबी के जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर नवाब मलिक लगातार एक के बाद एक खुलासा कर रहे हैं। वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी का खुलासा करने के बाद अब एनसीपी नेता ने वानखेड़े की साली को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। नवाब मलिक ने बताया है कि वानखेड़े के खिलाफ पुणे की अदालत में एक मामला लंबित है, और यह मामला ड्रग्स के धंधे से जुड़ा हुआ है। 

नवाब मलिक ने सबूत के तौर पर पुणे कोर्ट में पेंडिंग केस की डिटेल भी अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है। एनसीपी नेता ने वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर के खिलाफ चल रहे मुकदमे की जानकारी साझा करते हुए समीर वानखेड़े से इस मुद्दे पर जवाब मांगा है। 

नवाब मलिक ने सोमवार सुबह सुबह लंबित मामले की जानकारी साझा करते हुए कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली भी ड्रग्स के धंधे में संलिप्त हैं? आपको जवाब देना चाहिए, क्योंकि उनके खिलाफ पुणे की अदालत में एक मामला लंबित है। यह रहा सबूत। 

नवाब मलिक के इस खुलासे के बाद समीर वानखेड़े पर शक और गहरा गया है। समीर वानखेड़े पर लगातार लोगों को ड्रग्स के झूठे मामलों में फंसा कर उगाही करने के आरोप लग रहे हैं। एनसीबी के गवाहों के खुलासे भी इसी ओर इशारा कर रहे हैं। रविवार को ही नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर मोहित कंबोज के साथ मिलकर आर्यन खान को ट्रैप करने का आरोप लगाया था।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला सामने आने के बाद से ही समीर वानखेड़े की मंशा पर लगातार सवाल खड़े होने लगे थे। हर नए दिन के साथ साथ वानखेड़े के फर्जीवाड़े, उगाही के धंधों को लेकर खुलासे होते रहे। जिसके बाद खुद एनसीबी ने समीर वानखेड़े को आर्यन खान मामले सहित कुल 6 मामलों की जांच करने से दूर कर दिया।