नवाब मलिक ने साझा की समीर वानखेड़े की निकाह की तस्वीर, पूछा, ये क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े की निकाह की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें टोपी पहने हुए एनसीबी के अधिकारी को किसी कागजात पर दस्तखत करते देखा जा सकता है

Publish: Nov 22, 2021, 09:15 AM IST

नवाब मलिक ने साझा की समीर वानखेड़े की निकाह की तस्वीर, पूछा, ये क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े
Photo Courtesy: Twitter

मुंबई। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने विवादों में घिरे एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े की एक ओर तस्वीर साझा की है। नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर समीर वानखेड़े की निकाह की तस्वीर साझा की है। नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर तंज भी कसा है। एनसीपी नेता ने कहा है कि ये क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े? 

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर जो तस्वीर साझा की है उसमें समीर वानखेड़े टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। समीर वानखेड़े को किसी कागज़ पर दस्तखत करते देखा जा सकता है। 

दरअसल नवाब मलिक ने यह तस्वीर समीर वानखेड़े के कथित फर्जीवाड़े के संदर्भ में साझा की है। एनसीपी नेता नवाब मलिक समीर वानखेड़े पर फर्जीवाड़े के जरिए नौकरी हथियाने का आरोप लगा चुके हैं। नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े एक मुस्लिम हैं, लेकिन आईआरएस की नौकरी हथियाने के लिए उन्होंने खुद को अनुसूचित जाति का दर्शा कर नौकरी हासिल की। नवाब मलिक इससे पहले समीर वानखेड़े का निकाहनामा भी साझा कर चुके हैं। 

नवाब मलिक के अलावा खुद समीर वानखेड़े की पहली शादी कराने वाले काजी ने भी कहा था कि समीर वानखेड़े और उनका पूरा परिवार मुस्लिम था, तभी उन्होंने समीर वानखेड़े का निकाह पढ़ाया था। वहीं वानखेड़े के पहले ससुर जाहिद कुरैशी ने भी मीडिया को बताया था कि पूरा वानखेड़े परिवार मुस्लिम था। निकाह से पहले खुद समीर वानखेड़े मस्जिद में नमाज पढ़ने जाया करते थे।