विपक्षी एकता से मोदी सरकार में मची खलबली, लोकसभा चुनाव में BJP की हार तय: सत्यपाल मलिक

न चुनाव लड़ूंगा और न ही किसी पार्टी में जाऊंगा लेकिन जो भाजपा को हरा रहा होगा, उसकी मदद करेंगे: सत्यपाल मलिक

Updated: Jun 24, 2023, 05:45 PM IST

नई दिल्ली। जम्मू और कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं तो सभी नेताओं से कह रहा हूं कि आपको ईडी और सीबीआई से घबराने की जरूरत नहीं है। सच का डटकर मुकाबला कीजिए। अगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी की हार तय है। फिर नरेंद्र मोदी और उनके सहयोगियों की जांच करवा लेना। 

सत्यपाल मलिक ने ये बातें शुक्रवार को सांपला के सर छोटूराम संग्रहालय में कही। वह किसान, मजदूर युवा मोर्चा की महापंचायत में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। सत्यपाल मलिक ने इस दौरान कहा कि अडाणी के पास जो पैसा है वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक को लेकर सत्यपाल मलिक ने कहा कि विपक्ष की एकता से मोदी सरकार में खलबली मची हुई है। 

यह भी पढ़ें: इंदौर पहुंचीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, कांग्रेस ने महंगाई डायन वाले पोस्टर्स लगाकर किया स्वागत

मलिक ने आगे कहा कि आज सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं के घरों पर छापे मारकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। चुनाव लड़ने संबंधी सवाल के जवाब में सत्यपाल मलिक ने कहा कि मैं न चुनाव लड़ूंगा और न ही किसी पार्टी में जाऊंगा। लेकिन जो भाजपा को हरा रहा होगा, उसकी मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि जब तक सत्ता में भागीदारी नहीं होगी, हमें एकता कायम रखनी होगी। किसान, मजदूर वर्ग अपने अंदर जब तक एकता कायम नहीं करेगा तब तक सत्ता में भागीदारी होनी बहुत मुश्किल है।

बता दें कि शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना के विपक्षी दलों की बैठक हुई थी। इस बैठक में 17 प्रमुख दलों के कई नेता शामिल हुए थे। बैठक में सभी दलों ने एकजुटता पर जोर देते हुए लोकसभा चुनाव साथ मिलकर लड़ने पर सहमति जताई।