आम खाना तो ठीक था कम से कम आम जन को तो छोड़ देते, राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर वार

राहुल गांधी ने कोरोना काल के बीच प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार पर सवाल उठाए हैं, राहुल ने वैक्सीन से लेकर रोजगार और किसानों की समस्या पर सवाल खड़े किए हैं

Publish: Apr 11, 2021, 12:47 PM IST

आम खाना तो ठीक था कम से कम आम जन को तो छोड़ देते, राहुल गांधी का प्रधानमंत्री मोदी पर वार
Photo Courtesy: Hindustan Times

नई दिल्ली। देश में लगातार बढ़ते कोरोना के संक्रमण और मोदी सरकार की विभिन्न विफलताओं पर राहुल गांधी ने निशाना साधा है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री और उनकी कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि आम खाने भर तो ठीक था लेकिन कम से कम आम जन को तो छोड़ देना चाहिए था। 

राहुल गांधी का इशारा कोरोना काल के बीच वैक्सीन की किल्लत, कोरोना पर काबू पाने में सरकार की विफलता, बढ़ती बेरोज़गारी, किसानों और मजदूरों की लगातार अनदेखी, MSME की स्थिति और मध्यम वर्ग की समस्याओं की तरफ था। राहुल ने ट्वीट किया, ना कोरोना पे क़ाबू,ना पर्याप्त वैक्सीन, ना रोज़गार, ना किसान-मज़दूर की सुनवाई,ना MSME सुरक्षित, ना मध्यवर्ग संतुष्ट।आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते। 

यह भी पढ़ें : Covid-19 को लेकर सोनिया गांधी का कांग्रेस शासित राज्यों के CMs और मंत्रियों के साथ बैठक, दिया यह सलाह

राहुल के इस बयान से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस शासित राज्य सरकारों के साथ मीटिंग की थी। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और रणदीप सुरजेवाला भी मौजूद थे। बैठक में सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर कोरोना के सही आंकड़े छिपाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने देश में अपर्याप्त वैक्सीन के बीच दूसरे देशों को वैक्सीन गिफ्ट करने के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस समय ज़्यादातर राज्य केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि उनके पास लोगों के टीकाकरण के लिए पर्याप्त वैक्सीन नहीं है।