यात्रा के अंतिम दिन मस्ती के मूड में नजर आए राहुल गांधी, बहन प्रियंका के साथ स्नोबॉल फाइट करते दिखे

श्रीनगर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन समारोह के बीच राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रोमांचित करती तस्वीर सामने आई है। भारी बर्फबारी के बीच राहुल प्रियंका एक दूसरे पर बर्फ के गोले मारते नजर आए।

Updated: Jan 30, 2023, 08:56 AM IST

श्रीनगर। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा करीब 4 हजार किमी का सफर पूरा कर अपने गंतव्य तक पहुंच चुकी है। श्रीनगर में आज भारी बर्फबारी के बीच यात्रा का समापन है। यात्रा के अंतिम दिन राहुल गांधी मस्ती के मूड में दिखे। 

समापन समारोह से पहले सोशल मीडिया पर भाई-बहन राहुल और प्रियंका की खूबसूरत फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनो बर्फ के साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

श्रीनगर के बोटेनिकल गार्डन स्थित कैंपसाइट पर सुबह झंडातोलन के दौरान की ये तस्वीरें हैं। जिसमें राहुल और प्रियंका गांधी एक दूसरे पर बर्फ फेंकते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर भाई-बहन की जोड़ी की प्यारी सी स्नोबॉल फाइट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

बता दें कि कांग्रेस ने शेर-ए-कश्मीर क्रिकेट स्टेडियम में भारत जोड़ो यात्रा के समापन के अवसर पर एक मेगा रैली का आयोजन किया है। पूरे कांग्रेस नेतृत्व के अलावा, विपक्षी दलों के एक दर्जन से अधिक नेताओं के रैली में शामिल होने की उम्मीद है। 

हालांकि, बर्फबारी ने श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग को बंद कर दिया है और हवाई यातायात भी बाधित हुई है। ऐसे में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के नेतृत्व में यात्रा के समापन समारोह में पहुंचने वाले कई विपक्षी नेता शायद इसमें शामिल नहीं हो पाएं।