Sanjay Raut: बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस से मुलाक़ात पर संजय राउत की सफाई, मिलना क्या कोई गुनाह

Shiv Sena: संजय राउत ने कहा, साक्षात्कार के सिलसिले में गए थे फडणवीस से मिलने, यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं

Updated: Sep-27, 2020, 04:16 PM IST

Sanjay Raut: बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस से मुलाक़ात पर संजय राउत की सफाई, मिलना क्या कोई गुनाह
Photo Courtesy: The Financial Express

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और उनके पूर्व सहयोगी देवेन्द्र फडणवीस से मुलाकात की। फडणवीस से मुलाकात करने की खबर मिलते ही राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। इसके साथ ही कई कयास लगाए जाने भी शुरू हो गए। लेकिन तमाम अटकलों और कयासों पर विराम लगाते हुए संजय राउत ने यह स्पष्ट किया है कि वे देवेन्द्र फडणवीस का शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए साक्षात्कार लेने के सिलसिले में पूर्व मुख्यमंत्री से मिलने गए थे। 

हमारे बीच वैचारिक मतभेद हैं, लेकिन फडणवीस हमारे दुश्मन नहीं हैं : राउत 

संजय राउत ने फडणवीस से मुलाकात करने पर कहा है कि देवेंद्र फडणवीस और बीजेपी से भले ही हमारे वैचारिक मतभेद हों लेकिन वे हमारे दुश्मन नहीं हैं। राउत ने आगे कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी फडणवीस से इंटरव्यू के सिलसिले में मुलाकात करने की जानकारी थी। राउत ने कहा कि फडणवीस से मिलना कोई गुनाह है क्या ? वे इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री होने के साथ साथ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी हैं।

उधर महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने भी राउत और फडणवीस की मुलाकात पर अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि दोनों नेताओं की यह मुलाकात राजनीतिक दृष्टिकोण से नहीं हुई थी। दोनों नेताओं के बीच इंटरव्यू को लेकर ही बातचीत हुई है। फडणवीस ने बिहार से लौटने के बाद सामना के लिए इंटरव्यू देने की बात कही थी, लिहाज़ा राउत साक्षात्कार के लिए ही मिलने आए थे।' 

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस को बिहार में बीजेपी ने चुनाव प्रभारी बनाया है। बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत मामले को बिहार चुनाव में भुनाने की पूरी कोशिश करना चाहती है।