दरभंगा में करोड़ों की लूट पर तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, क्या अब कुछ बोलेंगे महाजंगलराज के महाराजा

दरभंगा में दिन दहाड़े एक दुकान से दस करोड़ की जेवरात की लूट हुई है, बीजेपी नेता ने भी कहा अपराधियों में पुलिस का भय नहीं है

Updated: Dec 28, 2020, 04:45 PM IST

दरभंगा में करोड़ों की लूट पर तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, क्या अब कुछ बोलेंगे महाजंगलराज के महाराजा
Photo Courtesy : Times Of India

पटना। बुधवार सुबह बिहार के दरभंगा में हथियारबंद बदमाशों ने दिन दहाड़े ज्वेलरी की एक दुकान से दस करोड़ रुपए की जेवरात लूट ली और फायरिंग करते हुए फरार हो गए। शहरवासी इस घटना के बाद काफी दहशत में हैं। इसे लेकर बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए पूछा है कि महाजंगलराज के महाराजा इस पर कुछ बोलेंगे या नहीं ?

तेजस्वी यादव ने घटना का वीडियो अपने ट्विटर हैण्डल पर साझा भी किया है। वीडियो साझा करते हुए आरजेडी नेता ने कहा, 'महाजंगलराज का महाडरावना नजारा।दरभंगा में सत्ता संरक्षित हथियारबंद अपराधी दिनदहाड़े भरे बाज़ार में कई राउंड फायरिंग कर 10 करोड़ का सोना लूट ले गए।चंद कदम दूर ही SP ऑफिस और BJP MLA का आवास है। जवाब कौन देगा 30साल पहले के CM या वर्तमान CM?काश!महाजंगलराज के महाराजा इसपर कुछ बोलते?

दरअसल बुधवार सुबह तकरीबन 10.30 बजे दरभंगा के बड़ा बाजार स्थित आठ हथियारबंद अपराधियों ने फायरिंग करते हुए एक दुकान लूट ली और वहां से चलते बने। दिनदहाड़े लूट के बाद दुकान के मालिक सुशील लाठ और उनके भाई संतोष लाठ ने कहा कि कितने की लूट हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि करीब 10 करोड़ के सोने के जेवरात की लूट हुई है। वारदात भाजपा के नगर विधायक संजय सरावगी के घर से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर हुई है।

एसएसपी बाबू राम ने लूट की वारदात की पुष्टि करते हुए कहा कि कितने की लूट हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बिना साज़िश के नहीं होती है। सीसीटीवी के माध्यम से कुछ अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी और लूट के जेवरात की बरामदगी होगी। उधर, नगर भाजपा विधायक संजय सरावगी ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि घटना की सूचना देने के आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची,जबकि दरभंगा टावर पर पुलिस हमेशा मौजूद रहती है। उन्होंने कहा कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। पुलिस को इस दिशा में ठोस कार्रवाई करनी होगी।