देश बचाने के लिए हमें भाजपा मुक्त भारत का संकल्प लेना होगा, पीएम मोदी पर बरसे केसीआर

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोलमाल पीएम क़रार देते हुए कहा कि वे जो कुछ भी कहते हैं वह सफेद झूठ होता है

Updated: Aug 31, 2022, 07:46 AM IST

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने केंद्र की एनडीए सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोगों को साल 2024 में भाजपा मुक्त भारत बनाने का संकल्प लेना चाहिए। देश को बचाने के लिए यही एकमात्र विकल्प है। हैदराबाद से 165 किलोमीटर दूर पेडापल्ली में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए के. चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘गोलमाल पीएम’ करार दिया। केसीआर ने कहा कि वह जो कुछ भी कहते हैं वह सफेद झूठ होता है। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हम सबको संकल्प लेना चाहिए और 2024 में भाजपा मुक्त भारत बनाने के लिए तैयार रहना चाहिए। हम लोगों को इस नारे के साथ आगे बढ़ना चाहिए। तभी हम देश को बचा सकते हैं, नहीं तो देश को बचाने का दूसरा कोई रास्ता नही है। सभी बुद्धिजीवियों और प्रगतिशील ताकतों को भारत को विभाजनकारी ताकतों से बचाने के लिए 2024 में ‘भाजपा मुक्त भारत’ बनाने के लिए एक मजबूत संकल्प के साथ प्रयास करना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: जान जोखिम में डालकर बैलगाड़ी से स्कूल जाने को मजबूर नौनिहाल, NHDC के पास नहीं है नाव चलाने का बजट

तेलंगाना बीजेपी के अध्यक्ष बी संजय कुमार पर हमला बोलते हुए केसीआर ने कहा कि कुछ ऐसे संन्यासी हैं जो तेलंगाना के स्वाभिमान को गिरवी रख कर खड़ाऊं उठाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, केसीआर हाल ही में सामने आए उस वीडियो का हवाला दे रहे थे जिसमें प्रदेश अध्यक्ष को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जूते लेकर आते हुए दिखाया गया था, जब शाह एक मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। उन्होंने सवाल किया कि क्या हमें उन चोरों का दास हो जाना चाहिए जो दिल्ली से आए हैं।

तेलंगाना सीएम ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह गुजरात मॉडल का सब्जबाग दिखा कर प्रधानमंत्री बन गए। लेकिन असल स्थिति ये है कि गुजरात में जहरीली शराब निर्बाध रूप से मिल रही है, जहां इस पर रोक है। शराबबंदी वाले गुजरात में जहरीली शराब से करीब 70 से 75 लोगों की मौत हो गई।