त्रिपुरा विधानसभा में बीजेपी विधायक ने देखा पोर्न, पार्टी ने दिया स्पष्टीकरण मांगने का आश्वासन

जादब लाल नाथ पहली बार बीजेपी के टिकट पर विधायक बने हैं, विधानसभा की कार्यवाही के दौरान वह टैबलेट पर पोर्न देखते पकड़े गए हैं

Publish: Mar 30, 2023, 03:51 PM IST

अगरतला। त्रिपुरा में बीजेपी को अपने एक विधायक के चलते भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। बगाबसा विधानसभा क्षेत्र के विधायक जादब लाल नाथ पोर्न देखते पकड़े गए हैं। जादब लाल नाथ विधानसभा की कार्यवाही के दौरान पोर्न देख रहे थे। सोशल मीडिया पर बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल हो गया है। 

यह वीडियो 27 मार्च का बताया जा रहा है। विधानसभा की कार्यवाही चल रही थी, इसी दौरान अपनी सीट पर बैठे जादब लाल नाथ पोर्न देख रहे थे। इसी दौरान किसी ने पीछे से यह सब रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी की काफी किरकरी हो रही है। पार्टी की भारी फजीहत होता देख त्रिपुरा बीजेपी के अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने इस मामले में विधायक से स्पष्टीकरण मांगने का आश्वासन दिया है। वहीं खुद विधायक का कहना है कि उनके खिलाफ कोई साजिश रच रहा है और वह खुद अपना स्पष्टीकरण पार्टी को देंगे। 

जादब लाल नाथ पहली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत कर विधानसभा पहुंचे हैं। इससे पहले वह 2018 में भी चुनाव लड़े थे लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 2018 में बीजेपी का दामन थामने से पहले जादब नाथ सीपीआई (एम) के सदस्य थे।