राष्ट्रीय पार्टी बनाने से पहले TRS की मुर्गा-दारू पार्टी, जिंदा मुर्गा और क्वार्टर बांटते दिखे टीआरएस नेता

तेलंगाना के वारंगल में टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह स्थानीय लोगों को दारू और मुर्गा बांटते हुए नजर आ रहे हैं।

Updated: Oct 04, 2022, 07:29 PM IST

राष्ट्रीय पार्टी बनाने से पहले TRS की मुर्गा-दारू पार्टी, जिंदा मुर्गा और क्वार्टर बांटते दिखे टीआरएस नेता

वारंगल। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस सुप्रीमो केसीआर ने राष्ट्रीय पार्टी गठित करने वाले हैं। बुधवार को तेलंगाना भवन में इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। इस ऐलान से पहले टीआरएस प्रदेशभर में जश्न मनाते दिख रहे हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें टीआरएस नेताओं द्वारा लाइन लगाकर लोगों के बीच मुर्गा-दारू बांटा जा रहा है।

मामला वारंगल का है। इसमें टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि ने बीच सड़क पर एक टेबल और गाड़ी लगाकर लोगों के बीच खुलेआम मुर्गा दारु बांट रहे हैं। बताया जा रहा है कि टीआरएस नेता ने मंगलवार को शराब की बोतलें और 200 मुर्गे बांटे। हर आदमी को एक जिंदा मुर्गा और शराब का एक क्वार्टर दिया जा रहा था, ताकि वे भी टीआरएस के जश्न में डूब सकें।

यह भी पढ़ें: आदिपुरुष के टीजर से आहत हुई नरोत्तम मिश्रा की भावनाएं, मेकर्स को दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

राजनाला श्रीहरि का यह कदम लोगों के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। लोकतंत्र को शर्मसार करने वाले इस घटना कि चौतरफा आलोचना की जा रही है। हालांकि, टीआरएस ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सोशल मीडिया यूजर्स पूछ रहे हैं कि क्या राष्ट्रीय पार्टी बनने के बाद टीआरएस मुर्गा दारू के सहारे सरकार में आना चाहती है?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीआरएस पार्टी की आम सभा की बैठक दशहरा के मौके पर यानी कि 5 अक्टूबर को तेलंगाना भवन में होगी। ये जानकारी सोमवार को सीएम केसीआर राव के कार्यालय की तरफ से जारी की गई आधिकारिक विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई। टीआरएस अध्यक्ष केसीआर राष्ट्रीय राजनीति को लेकर अपने दृष्टिकोण को लोगों के समक्ष रख सकते हैं। इसी साल जून महीने में भी केसीआर ने पार्टी के नेताओं के साथ एक राष्ट्रीय पार्टी बनाने के विचार पर चर्चा की थी। तब नई पार्टी के लिए भारत राष्ट्र समिति, उज्जव भारत पार्टी और नया भारत पार्टी जैसे कुछ नामों पर चर्चा की गई थी।