अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या, मीडिया के सामने गोलियों से भूना

माफिया डॉन अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है।

Updated: Apr 16, 2023, 08:13 AM IST

प्रयागराज। माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। प्रयागराज मेडिकल कॉलेज के पास यह घटना हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस उन्हें मेडिकल के लिए ले जा रही थी। इसी दौरान पत्रकारों की भीड़ में छिपे हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर बेहद करीब से फायरिंग की।

जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात प्रयागराज पुलिस अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रही थी। अस्पताल के बाहर अतीक और अशरफ चलते-चलते पत्रकारों से बात कर रहे थे। तभी मीडिया के भीड़ में छिपे हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। दोनों को ही 10 से अधिक गोली मारी गई है।

इस हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि जब मेडिकल कॉलेज के बाहर अतीक और अशरफ से मीडियाकर्मी सवाल पूछ रहे थे, तभी हमलावरों ने आगे बढ़कर अतीक के सिर पर गोली मार दी।

यूपी पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी कह नहीं रही है। हमले के तुरंत बाद, यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार CM योगी से मिलने पहुंचे हैं। सीएम योगी ने सभी बड़े अधिकारियों को बैठक के लिए बुलाया है। हालांकि, तीनों आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है। इस हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।

शनिवार सुबह 10 बजे माफिया अतीक अहमद के बेटे असद को प्रयागराज के कब्रिस्तान में दफनाया गया था। एक दिन पहले ही झांसी में यूपी पुलिस ने असद को एनकाउंटर में मार गिराया था। असद के नाना हामिद अली समेत 20-25 रिश्तेदारों को ही कब्रिस्तान में पुलिस ने जाने दिया था। अतीक भी बेटे के जनाजे में शामिल होना चाहता था। हालंकि, उसे अनुमति नहीं मिली थी।