यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, इनोवा और टैंकर की टक्कर में 7 की मौत

टैंकर बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से आगरा से नोएडा की ओर जा रही इनोवा कार से टकराया, हादसे में इनोवा के परखच्चे उड़ गए, सभी मृतक हरियाणा के जींद के रहनेवाले हैं

Updated: Feb 24, 2021, 08:42 AM IST

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, इनोवा और टैंकर की टक्कर में 7 की मौत
Photo Courtesy: ANI

मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि रात के करीब 12 बजे आगरा से नोएडा की ओर जा रही एक इनोवा में बेकाबू टैंकर ने टक्कर मार दी। हादसे में इनोवा के परखच्चे उड़ गए वहीं गाड़ी में बैठे सभी सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना यमुना एक्सप्रेस वे के माइलस्टोन 68 के पास की है। रात करीब 12 बजे नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर किसी तरह से बेकाबू हो गया और सड़क क्रोस कर उल्टी दिशा से आ रहे इनोवा में जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह  कुचलते हुए फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। 

आधी रात हुई इस भीषण टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि लोगों के दिल दहल गए। वहीं एक्सप्रेस वे से गुजरने वाले लोग भी दहशत में आ गए। यह हादसा इतना भयावह था कि इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें दो महिलाओं समेत सात लोगों के शव बुरी तरह से लहूलुहान होकर फंसे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए।

हादसे में दम तोड़ने वाले सभी लोगों की पहचान कर ली गई है। इनोवा में सवार सभी मृतक हरियाणा के जींद के रहने वाले हैं। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) शामिल हैं। फिलहाल मथुरा पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।