एक दूजे के हुए राहुल और दिशा

दूल्हा दुल्हन बने राहुल और दिशा की जोड़ी लगी शानदार, अपनी बारात में जमकर नाचे राहुल वैद्य, दोस्तों के संग किया भांगड़ा,दूल्हे के दोस्त अली गोनी ने छिपाए जूते सोशल मीडिया पर लिखा सब जाए पर जूता ना जाए

Updated: Jul 16, 2021, 05:47 PM IST

एक दूजे के हुए राहुल और दिशा
Photo Courtesy: Instagram

मुंबई। सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए हैं। शुक्रवार दोपहर उनकी शादी की रस्में निभाई गईं। इस प्राइवेट वेडिंग में खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए।

 

राहुल फिल्मी स्टाइल में बारात लेकर दिशा के यहां पहुंचे। दूल्हा बने राहुल गोल्डन और ऑफ वाइट महाराजा स्टाइल ऑउटफिट में जंच रहे थे।  वहीं दुल्हन बनीं दिशा रेड लहंगे में नजर आ रही थीं। उनके लहगें में सिल्वर वर्क है, जो कि काफी खूबसूरत लग रहा था। उन्होंने हैवी ज्वैलरी और उससे ब्राइडल मेकअप किया हुआ था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rkv Fan (@rkvfann)

 

दिशा की खूबसूरती देखने लायक थी। दिशा और राहुल की शादी में राहुल के जिगरी दोस्त अली गोनी और जैस्मिन भी पहुंचे और बारात में जमकर नाचे। राहुल ने भी अपनी बारात में ठुमके लगाए।

 

जब राहुल जय माला के लिए स्टेज पर पहुंचे तो उनकी निगाहें दुल्हन के चेहरे से हट ही नहीं रही थीं। जयमाला के दौरान राहुल ने दिशा को रिंग पहनाई, फिर जयमाला हुई। इस दौरान दोस्तों ने जम कर मस्ती की। जयमाला के दौरान ही अली गोनी ने राहुल के जूते छिपा दिए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

 

अली ने लिखा है कि सब जाए पर जूता ना जाए। अली के साथ जैस्मीन भसीन, अर्शी खान भी राहुल की शादी अटेंड  करने पहुंची थीं। इससे पहले इन दोनों की बैचलर्स पार्टी, हल्दी, मेहंदी और संगीत की सेरेमनी हुई थी। जिन्हें देखकर फैंस ने इस जोड़ी पर खूब प्यार बरसाया था।

राहुल ने बिगबॉस शो के दौरान वेलेंटाइन डे के दिन दिशा को प्रपोज किया था। नेशनल टीवी पर शायद ही किसी ने इस तरह प्रपोज किया होगा। तब से यह कपल सुर्खियां बटोर रहा है।

 

और पढ़ें: दिशा को लगी राहुल के नाम की हल्दी, खुशी से चमक उठा दुल्हन का चेहरा

राहुल और दिशा परमार करीब तीन साल से एक दूसरे को जानते हैं। सोशल मीडिया के जरिए इनकी दोस्ती हुई थी। दोनों ने साल 2019 में 'याद तेरी' नाम का अल्बम किया था। जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था।