दिशा को लगी राहुल के नाम की हल्दी, खुशी से चमक उठा दुल्हन का चेहरा

बिगबॉस 14 पार्टिसिपेंट और सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार की प्री वेडिंग सेरेमनी में मची धूम, हल्दी, मेंहदी की फोटो हो रही वायरल, राहुल ने दिशा के लिए सोशल मीडिया पर लिखा लेने तुझे ओ गोरी आएंगे तेरे सजना

Updated: Jul 15, 2021, 01:39 PM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

बिग बॉस फेम सिंगर राहुल वैद्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड दिशा परमार के साथ शुक्रवार को सात फेरे लेने वाले हैं। उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी शुरू जारी है। गुरुवार को दिशा को राहुल के नाम की हल्दी लगी, जिसमें दिशा की गर्ल गैंग ने खूब मस्ती की। दिशा यलो ड्रसे में सुंदर लग रही थी।

 

वहीं बुधवार को दिशा की  मेंहदी सेरेमनी हुई। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

 राहुल और दिशा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने कई फोटोज शेयर किए हैं। मेहंदी लगवाते वक्त दिशा ब्यूटीफुल लग रही थीं। दिशा और राहुल ने DDLJ के फेमस सॉन्ग पर डांस भी किया। जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसका एक वीडियो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा है मेंहदी लगा के रखना, डोली सजा के रखना, लेने तुझे ओ गोरी आएंगे तेरे सजना।

 

मेंहदी सेरेमनी में दिशा ने पिंक और सी ग्रीन शरारा पहना था, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस शरारे के साथ उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी कैरी की थी। इस दौरान उन्होंने राहुल के साथ डांस भी किया और फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है विद माय हैंडसम दूल्हा। वहीं राहुल भी कहां पीछे रहने वाले थे, उन्होंने भी एक वीडियो शेयर किया और लिखा दुल्हन हम ले जाएंगे। इस हल्दी सेरेमनी में राहुल ने भी दिशा के मैचिंग कुर्ता पजामा पहन रखा था। इस खास मौके पर राहुल ने दिशा के लिए दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का गाना गया।   

 

राहुल और दिशा की शादी पारंपरिक हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली है। दोनों वैदिक विधि से फेरे लेने वाले हैं। शादी के बाद गुरबानी भी गाई जाएगी।

राहुल की शादी में बिगबॉस 14 में बने नए दोस्तों और खतरों के खिलाड़ी से सभी कंटेस्टेंट्स के साथ बॉलीवुड और म्युजिक इंडस्ट्री से गेस्ट बुलाए गए हैं। राहुल ने हर फंक्शन में अलग-अलग लोगों को बुलाया गया है। ताकि सभी को शादी में शामिल होने का मौका मिल सके और कोरोना गाइड लाइन को भी फॉलो किया जा सके।