Roger Federer: मशहूर टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने गाया गाना 

Beatles Classic Album: 20 ग्रैंड स्लैम खिताब विजेता टेनिस स्टार रोजर फेडरर गाया गाना, एक विज्ञापन के लिए गाया रॉक बैण्ड बीटल्स का क्लासिक गाना

Updated: Sep-21, 2020, 12:59 AM IST

Roger Federer: मशहूर टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने गाया गाना 
Photo Courtesy: UNOTV

नई दिल्ली। मशूर टेनिस प्लेयर रोजर फेडरर ने एक गाना रिकॉर्ड किया गया है। स्विट्जरलैंड के खिलाड़ी रोजर फेडरर ने एक कमर्शियल के लिए रॉक बैण्ड बीटल्स का क्लासिक गाना 'विद ए लिटल हॉप फ्रॉम माय फ्रेंड्स ' रिकॉर्ड किया है। फेडरर ने ज्यूरिख स्थित एक टेलीकॉम कंपनी के लिए यह गाना गाया है।

हालांकि यह पहला अवसर नहीं है जब रोजर फेडरर ने गाना गाया हो। इससे पहले भी फेडरर गाना गा चुके हैं। 2017 में फेडरर ने ग्रिगोर दिमित्रोव और टॉमी हास के साथ इण्डियन वेल्स टूर्नामेंट के दौरान बैकहैंड बॉएज़ का एक गाना गाया था। तीनों ने 1982 के हिट एल्बम शिकागो का हार्ड टू से आई एम सॉरी गाया था. 

रोजर फेडरर इस समय टेनिस की दुनिया से दूर चल रहे हैं। वे फिलहाल घुटने की चोट से उबर रहे हैं। फेडरर इस साल ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद से ही टेनिस कोर्ट में नहीं दिखे हैं। यह साल फेडरर के करियर में दूसरा ऐसा साल है जब उनके हिस्से कोई ग्रैंड स्लैम का खिताब नहीं आएगा। फेडरर ने अपने करियर में अब तक कुल 20 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं।