भारतीय टीम के मेंटर के तौर पर नहीं लेंगे धोनी एक भी रुपया, गांगुली और जय शाह ने किया खुलासा

धोनी टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर होंगे, टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान होने के साथ ही धोनी के इंडियन टीम का मेंटर बनने का भी एलान हुआ था

Publish: Oct 13, 2021, 08:55 AM IST

भारतीय टीम के मेंटर के तौर पर नहीं लेंगे धोनी एक भी रुपया, गांगुली और जय शाह ने किया खुलासा

नई दिल्ली। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मुफ्त में भारतीय टीम के मेंटर बने हैं। टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में मेंटर के तौर पर भारतीय टीम से जुड़े एमएस धोनी कोई फीस नहीं लेंगे। इसके लिए उन्हें बीसीसीआई की तरफ से एक रुपए का भी भुगतान नहीं किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई सचिव जय शाह और बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दी। 

जय शाह और सौरव गांगुली ने अलग अलग मीडिया संस्थानों ने बात करते हुए यह जानकारी दी कि पूर्व कप्तान धोनी मेंटर के रूप में टीम इंडिया को अपनी सेवा देने के एवज में कोई फीस नहीं लेंगे। जय शाह ने धोनी को इसके लिए शुक्रिया अदा किया।

दरअसल सितंबर महीने में टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया था। इसी दौरान जय शाह ने बतौर मेंटर धोनी के भी टीम से जुड़ने की जानकारी दी थी। जय शाह ने कहा था कि बीसीसीआई के आग्रह पर धोनी ने टीम इंडिया का मेंटर बनना स्वीकारा है। 

धोनी इस वक्त आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। आईपीएल में उनकी टीम फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। कोलकाता और दिल्ली में से किसी एक टीम के साथ चेन्नई को फाइनल खेलना होगा। आईपीएल के समाप्त होने के बाद धोनी यूएई में ही भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे।