IPL 2020:बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने लिया शारजाह स्टेडियम का जायज़ा

Sharjah Cricket Stadium: सौरव गांगुली सोमवार शाम को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे, इस स्टेडियम में खेले जाने हैं आईपीएल के 12 मैच

Updated: Sep 15, 2020 07:08 PM IST

IPL 2020:बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली ने लिया शारजाह स्टेडियम का जायज़ा

नई दिल्ली। बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली एक हफ्ते का क्वारेंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद आईपीएल का आयोजन करने वाले क्रिकेट स्टेडियमों का दौरा करने निकल चुके हैं। सौरव गांगुली सोमवार शाम को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पहुंचे थे। इस स्टेडियम में आईपीएल के 12 मैच खेले जाने हैं। 

सौरव गांगुली पिछले हफ्ते ही आईपीएल की तैयारियों का जायज़ा लेने यूएई पहुंचे हैं। तीन कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सौरव गांगुली ने सबसे पहले शारजाह क्रिकेट स्टेडियम का दौरा किया। गांगुली ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा भी की है। गांगुली ने स्टेडियम की तारीफ करते हुए लिखा है कि फेमस शारजाह स्टेडियम आईपीएल की मेज़बानी करने के लिए तैयार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on

19 सितंबर से आईपीएल के तेरहवें संस्करण का आगाज़ हो रहा है। आईपीएल का पहला मैच गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच अबू धाबी में खेला जाना है। शारजाह में पहला मैच 23 सितंबर को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। 

आईपीएल के 56 मैचों के वेन्यू पहले ही घोषित हो चुके हैं। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 जबकि शारजाह में 12 मैच खेले जाने हैं। हालांकि अभी प्ले ऑफ्स और फाइनल का वेन्यू घोषित नहीं किया गया है।