वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पर मंडरा रहा है बारिश का खतरा, साउथैम्पटन में जमकर बरस रहे हैं इंद्रदेव

आज से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाना है, लेकिन फाइनल की शुरुआत से पहले ही इंद्र देवता ने खिलाड़ियों के साथ साथ खेल प्रशंसकों को परेशानी में डाल दिया है

Updated: Jun 18, 2021, 04:36 AM IST

नई दिल्ली। साउथैम्पटन में आज से शुरू होने वाले बहुप्रतीक्षित मुकाबले से पहले इंद्र देव भारतीय और न्यूजीलैंड की टीम के लिए पेरशानी का सबब बने हुए हैं। मैच शुरू होने से पहले साउथैम्पटन में जमकर बादल बरस रहे हैं। ऐसे में आज के मुकाबले में बारिश से खलल पड़ने की संभावना बढ़ गई है। 

टीम इंडिया के खिलाड़ी रवि चंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साउथैम्पटन की तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों से साफ ज़ाहिर है कि साउथैम्पटन में बादल मंडरा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें फाइनल मुकाबले के पांचों दिन बारिश होने की संभावना है। 

उधर भारतीय टीम ने गुरुवार शाम फाइनल के लिए अपनी टीम घोषित कर दी। भारतीय टीम की तरफ़ से शुभमन गिल और रोहित शर्मा सलामी बल्लेबाजी करेंगे। वहीं कप्तान कोहली के बाद मध्यक्रम में पुजारा, अजिंक्य रहाणे और रवींद्र जडेजा शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ज़बरदस्त परफॉर्मेंस करने वाले विकेट कीपर ऋषभ पंत भी टीम का हिस्सा हैं। वहीं गेंदबाजों में मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, जसप्रीत बमराह और आर अश्विन मोर्चा संभालेंगे। 

टीम के ऐलान से पहले मोहम्मद सिराज और इशांत शर्मा में से किसी एक नाम के टीम में शामिल होने की चर्चा थी। टीम इंडिया ने इस अहम मुकाबले में इशांत शर्मा के अनुभाग को मोहम्मद सिराज पर तरजीह दी है।