Corona Suicide: निराश कोरोना संक्रमित की खुदकुशी

Corona Effect: रिपोर्ट पॉजिटिव आने से डिप्रेशन में था युवक, कोविड सेंटर के बाथरूम में लगाई फांसी

Updated: Aug 07, 2020 02:11 AM IST

Corona Suicide: निराश कोरोना संक्रमित की खुदकुशी
photo courtesy : patika

जांजगीर-चांपा। कोविड केयर सेंटर में एक कोरोना मरीज ने फांसी लगाकर जान दे दी। युवक का शव दिव्यांग स्कूल में संचालित कोविड केयर सेंटर के बाथरूम में मिला। जहां उसने एक्जास्ट फैन से लटककर फांसी लगाई ली थी। इस घटना के बाद से कोविड केयर सेंटर में हड़कंप मच गया।

युवक बाथरूम जाने का कहकर निकला था, काफी देर तक वापस नहीं लौटा जिसके बाद उसकी मां ने इसकी जानकारी स्टाफ नर्स को दी। स्टाफ नर्स ने कोविड अस्पताल इंचार्ज को इसकी जानकारी दी। काफी देर तलाश करने के बाद युवक बाथरूम के एक्झास्ट फैन से लटका हुआ मिला। युवक के साथी मरीजों का कहना है कि युवक डिप्रेशन की स्थिति में था।

कोरोना संक्रमित युवक मालखरौदा इलाके के जमगहन गांव का रहने वाला था। जिसे 4 अगस्त को कोरोना संक्रमित होने पर कोविड अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। युवक गुजरात के द्वारका से हाल ही में लौटा था। जांजगीर आकर उसका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद उसे कोविड केयर सेंटर जांजगीर में भर्ती किया गया था। कोरोना संक्रमित युवक ने बाथरूम में फांसी लगाकर खुदकुशी की है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे। जांजगीर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मृतक को गांव कुलीपोटा के मुक्तिधाम में दफना दिया है। छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहे है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार पहुंच गई है।