ऑपरेशन थिएटर में रील बनाना नर्सों को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद तीन नर्सों की गई नौकरी

राज्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल डीकेएस शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में तीन नर्सों ने 'वाय दिस कोलावेरी डी...' गाने पर रील बनाई थीं। अस्पताल प्रबंधन को जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल इस रील के बारे में सूचना लगी, उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों नर्सों को सस्पेंड कर दिया।

Updated: Feb 27, 2024, 07:14 PM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के सबसे बड़े हॉस्पिटल से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां तीन नर्सों को इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि उन्हें रील्स बनाने का शौक था। रील्स की लत ऐसी लगी की वे ऑपरेशन थियेटर में वीडियो शूट करने लगीं।

मामला राज्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल डीकेएस शासकीय सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल का है। यहां तीन नर्सों ने 'वाय दिस कोलावेरी डी...' गाने पर रील बनाई थीं। अस्पताल प्रबंधन को जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल इस रील के बारे में सूचना लगी, उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों नर्सों को सस्पेंड कर दिया।

बताया जा रहा है कि तीन नर्सें पुष्पा साहू, तेजकुमारी साहू और तृप्ति दासर की ड्यूटी अस्पताल के आपात चिकित्सा विभाग (ICU) में लगाई गई थी, लेकिन ये तीनों नर्सें अपना काम छोड़कर ऑपरेशन थियेटर के नियमों का उल्लंघन करते हुए चप्पल पहनकर ऑपरेशन थियेटर में घुसकर रील बनाने लगीं। वायरल वीडियो के अनुसार तीनों नर्सों ने साथ में मिलकर 2 वीडियो (रील) बनाई हैं। एक वीडियो में वे मरीजों के लेटने वाले बेड पर बैठकर डांस करते हुए दिख रही हैं। वहीं दूसरे वीडियो में ऑपेरशन थिएटर में इस्तेमाल होने वाले उपकरणों के साथ रील बनाते हुए डांस कर रही हैं।