रायपुर में थाने से चंद कदमों की दूरी पर हत्या, नशे के सामान को लेकर विवाद में चला चाकू

रायपुर के गोल बाजार इलाके में बदमाशों के एक गुट ने दूसरे गुट के बदमाश की गला रेतकर हत्या की, CCTV में कैद हुई वारदात, मरने से पहले थाने पहुंचा युवक, जान बचाने की लगाई गुहार

Updated: Jul 20, 2021, 12:16 PM IST

रायपुर में थाने से चंद कदमों की दूरी पर हत्या, नशे के सामान को लेकर विवाद में चला चाकू
Photo Courtesy: Bhaskar

रायपुर। शहर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार रात कुछ गुड़ों ने एक बदमाशों को ही चाकूमार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना रायपुर के मालवीय रोड स्थित गोलबाजार थाने के पास की है। थाने से चंद कदमों की दूरी पर आरोपियों ने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया। चाकू लगते ही घायल शख्स लहूलुहान अवस्था में थाने आया और बचाने की गुहार लगाई। अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि नशे के सामान को लेकर दो गुटों में विवाद हुआ था, जिसके बाद बात चाकू चलाने तक पहुंच गई, और एक शख्स की मौत हो गई। इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 मृतक बदमाश का नाम भोला तांडी है। उस पर हुए जानलेवा हमले की घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई है। पुलिस का कहना है कि भोला तांड़ी इस इलाके का पुराना बदमाश है। उसके खिलाफ चोरी, जेब काटने, नशाखोरी जैसे कई केस दर्ज हैं। मृतक भोला रायपुर के मारवाड़ी श्मशान घाट इलाके का निवासी था।

सोमवार रात वह अपने किसी साथी के साथ नशा करने के लिए थिनर लेने पहुंचा था। दुकान में किसी बात को लेकर वहां मौजूद युवकों से साथ विवाद हुआ। विवाद बढ़ता देख एक पक्ष ने चाकू निकाल लिया। आरोपी बदमाश ने आव देखा ना ताव भोला के गले में वार कर दिया, वह बचने की आस में थाने पहुंचा लेकिन फिर भी उसकी जान नहीं बच सकी।एक के बाद एक चाकूबाजी की घटनाओं से राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं। बीते एक हफ्ते में चाकूबाजी और लूट की दर्जन भर वारदातें उजागर हुई है। लेकिन कई मामलों में पुलिस के हाथ खाली हैं।