आमिर ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर कही दिल की बात

आमिर खान ने सोशल मीडिया के फेमस प्लेटफार्म्स फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम को बाय-बाय कह दिया है, अब वे आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल चैनल पर फ़ैन्स से मुखातिब होंगे

Updated: Mar 15, 2021, 01:35 PM IST

Photo Courtesy: DNA
Photo Courtesy: DNA

11 महीने के डिजिटल उपवास की कसम खाने के बाद अब आमिर खान ने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम छोड़ने का एलान किया है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने फैंस के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इसी पोस्ट के साथ उन्होंने ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम को बाय-बाय कहने का ऐलान किया है। आमिर ने कहा है कि वे सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा कह रहे हैं।

 

दरअसल 14 मार्च को आमिर खान का बर्थ डे था। अपने जन्‍मदिन पर मिली बधाइयों के लिए शुक्रिया करते हुए उन्होंने इस बात का ऐलान किया है। उनका कहना है कि वे अपने फैंस से वैसे ही कम्‍युन‍िकेट करते रहेंगे जैसे पहले क‍िया करते थे। आमिर ने बताया है कि AKP आमिर खान प्रोडक्शन का ऑफिशल चैनल बना है, अब आने वाले समय में उनकी फिल्म्स का अपडेट @akppl_official पर मिला करेगा।

आमिर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 'फ्रेंड्स, मेरे बर्थ डे पर इतना प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका तहे द‍िल से धन्यवाद, मेरा द‍िल भर आया है। वे कहते हैं कि यह सोशल मीडिया पर उनका आखिरी पोस्‍ट है, वे वैसे भी इन प्लेटफार्म्स पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, इसलिए इससे दूर होने का फैसला ले रहे हैं। आमिर ने लिखा है कि वे अपने फैंस से वैसे ही बातचीत करते रहेंगे जैसे पहले करते थे। इंस्टाग्राम पर आमिर खान के 3.6 मिलियन फालोअर्स हैं। उन्होंने अब तक मात्र 147 पोस्ट शेयर की हैं। वहीं ट्विटर पर 26.7 मिलियन फालोअर्स हैं। उन्होंने 2009 में ट्विटर पर खाता खोला था।

और पढ़ें: 11 महीने के डिजिटल उपवास पर आमिर खान

इससे पहले एक फरवरी को आमिर खान ने ऐलान किया था कि वे दिसंबर तक अपने फोन को हाथ नहीं लगाएंगे। उन्होंने कसम ली है कि वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ही फोन छुएंगे।  आमिर खान ने क्रिसमस तक अपने फोन को नहीं छूने का वादा खुद से किया है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद ही अपने मोबाइल का उपयोग करेंगे। इस बीच उनसे संपर्क के लिए उनकी टीम से संपर्क करना होगा। यहां तक कि उनका सोशल मीडिया भी उनकी टीम हैंडल कर रही थी।