कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो में दिखे भोपाल के दर्जन भर कलाकार, बिग बी ने दिखाई झलक

फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो ने रिलीज होते ही मचाई धूम, भोपाल के पास बेरछा गांव में हुई है शूटिंग, शहर के दर्जनभर थिएटर कलाकारों को मिला है एक्टिंग का मौका

Updated: Jul 19, 2021, 08:03 PM IST

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो में दिखे भोपाल के दर्जन भर कलाकार, बिग बी ने दिखाई झलक
Photo Courtesy: twitter

मुंबई। बुद्धि और ज्ञान के बल पर लोगों की किस्मत बदलने का माद्दा रखने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति का नया सीजन जल्द शुरू होने वाला है। केबीसी 13 के लिए लोगों में खासा उत्साह है। गेम के होस्ट बिग बी  अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर केबीसी 13 का मजेदार प्रोमो शेयर किया है।

इस बार के प्रोमो में मध्यप्रदेश के कलाकारों को मौका मिला है। भोपाल शहर के लकी औऱ कमल जैन समेत 12 लोगों ने एक्टिंग की है। इस प्रोमो का डायरेक्शन दंगल फेम फिल्म डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है। इस प्रोमो की 90 प्रतिशत शूटिंग भोपाल से करीब 100 किलोमीटर दूर बेरछा गांव में की गई है। 2.40 मिनट के इस प्रोमो में भोपाल के दर्जनभर कलाकारों ने कमाल की एक्टिंग की है। पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी ने भी समा बांधा है। इस प्रोमो का अगला हिस्सा अमिताभ बच्चन के साथ शूट होना है। ज्योतिषी के रोल में थिएटर आर्टिस्ट कमल जैन दिखे हैं।  

 

यह प्रोमो का पहला भाग है जिसमें केबीसी के रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू होने की जानकारी दी है। वहीं डेट को लेकर सस्पेंस रखा गया है। प्रोमो के जरिए बताया गया है कि शो का 13वां सीजन जल्द फैंस के लिए नए कलेवर के साथ आएगा। बिग बी ने लिखा है कि वापस आ रहे हैं...KBC पे, साथ ही यह भी बताया है कि इस प्रोमो का पार्ट 2 जल्द देखने को मिलेगा। 

अमिताभ बच्चन ने पहली बार इस शो को साल 2000 में होस्ट किया था। एक सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया बाकी अब तक के सारे सीजन्स में बिग बी ही होस्ट करते रहे हैं। केबीसी की हॉट सीट पर बैठने के लिए लाखों लोग प्रयास करते हैं, कई स्टेज पार करने के बाद वे इस मंच पर अपनी किस्मत आजमाने के लिए पहुंचते हैं। अब तक इस शो में कई लोगों को करोड़ पति बनने का मौका मिल चुका है।   

केबीसी 13 के प्रोमो में एक गांव को दिखाया गया है, जहां के स्कूल की बिल्डिंग जर्जर है, जिसके बनाने के लिए 25 लाख रुपए का खर्चा आना है। मजेदार प्रोमो में दिखाया गया है कि स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के लिए गांव वाले जद्दोजहद करते हैं, फिर उनकी जिंदगी में कौन बनेगा करोड़पति उम्मीद की नई किरण लेकर आता है, जिसके जरिए बताने की कोशिश की है कि अगर आप भी इस बार अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं तो शो की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है।