छा गई गंगूबाई काठियावाड़ी, शाहिद ने लिखा गुंडी तो तू हमेशा से थी अब डॉन बन गई

संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट ने कमाल कर दिया है, गंगूबाई काठियावाडी की टीजर देखकर फैंस हुए दंग, शाहरुख खान, अक्षय कुमार शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा समेत कई दिग्गज सेलीब्रीटी कर रहे आलिया की तारीफ

Updated: Feb 25, 2021, 10:25 AM IST

Photo Courtesy: businessinser.in
Photo Courtesy: businessinser.in

बुधवार को संजय लीला भंसाली के बर्थ डे पर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज हो गया है। इसे देखकर हर कोई आलिया की दमदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर को खूब पसंद किया जा रहा है। इसका टीजर जमकर वायरल हो रहा है, लगातार लाइक्स और कमेंट्स बढ़ते जा रहे हैं।

शाहिद कपूर ने आलिया की पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया है, उन्होंने लिखा है कि ‘गुंडी तो तू हमेशा से थी। अब डॉन बन गयी। बहुत प्यारा है।’ स्टूडेंट ऑफ द इयर में आलिया के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके वरुण धवन कहा है कि जब तक असली गैंगस्टर नहीं आता, हर कोई गैंगस्टर है। आलिया की तारीफ करते हुए उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने लिखा- इसे कहते हैं, पार्क से बाहर छक्का मारना, शानदार

इसी तरह सिंगर एक्टर आयुष्मान खुराना, अदिति राव हैदरी, दीया मिर्ज़ा, हंसिका मोटवानी, मौनी रॉय, हर्षवर्धन कपूर ने भी आलिया की तारीफ खुले दिल से की है।

आलिया भट्ट की होने वाली मदर इन लॉ नीतू कपूर ने फिल्म का टीजर देखकर आलिया पर जम कर प्यार बरसाया है, नीतू ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर के साथ कमेंट करते हुए आउटस्टैडिंग @आलिया भट्ट बेहद शानदार लिखा है।

 

अक्षय कुमार ने भी आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है, उन्होंने लिखा है कि जब से उन्होंने इस फिल्म का टाइटल सुना है, तभी से उन्हें लग रहा था कि इसमें शानदार काम होने वाला है, और आज ऐसा आज हुआ भी है। रणवीर सिंह ने फिल्म के एक डायलाग के साथ टीजर पोस्ट किया है उन्होंने लिखा है कि गंगू तू चांद है और चांद रहेगी।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के टीजर को अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं एक अभिनेता के तौर पर हमेशा तुम्हारा काम देखता हूं. और यह बहुत ही खास लग रहा है। और तुम बहुत गैंगस्टर लग रही हो, मेरा बहुत सारा प्यार। एक्टर ने आलिया को उनकी फिल्म के लिए बेस्ट विशेज दी हैं।

 और पढ़ें: गंगूबाई के किरदार में दिखा आलिया का अलग रूप, फैंस को भाया लेडी डॉन का बेबाक अंदाज़

 

शाहरुख और आलिया भट्ट की काफी अच्छी बॉन्डिग है, दोनों 2016 में आई फिल्म डिजर जिंदगी में काम कर चुके हैं। जिसे क्रिटिक्स ने सराहा था। डियर जिंदगी में शाहरुख एक साइकोलॉजिस्ट बने थे, जबकि आलिया एक ऐसी लड़की के रोल में थीं जो अपनी निजी जिंदगी के चलते बहुत ज्यादा तनाव में रहती है। शाहरुख और संजय लीला भंसाली देवदास में साथ काम कर चुके हैं। 

 फिल्म मेकर करण जौहर ने कहा है कि संजय लीला भंसाली और आलिया के साथ आने से करिश्मा तो होना ही था। टीजर को उन्होंने ज़बरदस्त बताया है। वे लिखते हैं कि बेबी गर्ल, मुझे तुम पर गर्व है। अब फिल्म को बिग स्क्रीन पर देखने का इंतज़ार है।

वहीं आलिया की खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी। वे लिखती हैं कि इस मुश्किल किरदार में बेख़ौफ़ होकर तुमने अपनी कालकारी दिखाई है, मुझे तुम पर गर्व है,मेरी दोस्त। उम्मीद है कि तुम ऐसे ही शाइन करती रहोगी। प्रियंका ने संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को भी बधाई दी है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली की कई फिल्मों में काम किया है। बाजीराव मस्तानी में वे बाजीराव की पत्नी काशीबाई बनी थीं। गोलियों की रासलीला राम लीला में प्रियंका ने धमाकेदार डांस परफार्मेंस दी थी।   

 

 

आलिया भट्ट एक बेहतरीन एक्टर हैं, उन्होंने अपनी हर फिल्म में इस बात को प्रूव भी किया है। हर फिल्म में उनके डिफरेंट कैरेक्टर फैंस को चौंकाते रहे हैं। बात चाहे राजी की हो, गली बॉय, हाईवे या डियर जिदंगी की हर मूवी में वे अलग-अलग नजर आई हैं, हर रोल के साथ जस्टिस करने की कोशिश की है, उनकी कोशिश फैंस को पसंद भी आई है। अपनी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया एक लेडी डान के किरदार में हैं ।