गंगूबाई के किरदार में दिखा आलिया का अलग रूप, फैंस को भाया लेडी डॉन का बेबाक अंदाज़

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का डेढ़ मिनट का टीजर रिलीज हो गया है, इसमें आलिया दमदार अवतार में नजर आ रही हैं, उन्होंने एक से बढ़कर एक डायलॉग बोले हैं

Updated: Feb 24, 2021, 02:57 PM IST

Photo Courtesy: Indian express
Photo Courtesy: Indian express

आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज हो ही गया है। इस डेढ़ मिनट के टीजर में आलिया की पूरी मेहनत नजर आ रही है, उन्होंने अपनी आवाज, टोन और बॉडी लैंग्वेज पर काफी काम किया है। उनका दमदार अवतार देख कर फैंस खुश हो रहे हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया एक लेडी डान के किरदार में हैं, जिसके पति ने उसे महज 500 रुपए के लिए बेच दिया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

पूरे टीजर में केवल आलिया छाई हैं। टीजर में आलिया भट्ट की जबहदस्त एंट्री दिखाई गई है, जिसमें वे कहती हैं कि गंगू चांद थी और चांद ही रहेगी। आलिया काफी अपीलिंग लग रही हैं। आलिया ने गंगूबाई की हिम्मत, गुस्सा के तीखे तेवर दिखाने की कोशिश की है।

इसमें आलिया कई दमदार डायलॉग्स बोलती दिखाई दी हैं, एक जगह वे कहती हैं कि इज्जत से जीने का किसी से डरने का नहीं, न पुलिस से न MLA से ना किसी मंत्री से, किसी के बाप नहीं डरने का, जमीन पर बैठी बहुत अच्छी लग रही है तू आदत डाल ले क्योंकि तेरी कुर्सी तो गई। वहीं टीजर के आखिर में वे एक सभा को संबोधित करती हैं, और कहती है कि कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं। इन डायलॉग्स को आलिया ने एक्सप्रेसिव तरीके से प्रेजेंट किया है। फैंस तो फिल्म की रिलीज के पहले ही कहने लगे हैं कि इस साल के ढ़ेर सारे अवॉर्ड आलिया अपने नाम करने वाली हैं।

टीजर में दिखाया है कि गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में रहती हैं। इसमें अजय देवगन और विक्रांत मेसी हैं, लेकिन टीजर में दोनों को जगह नहीं मिली है। अजय देवगन इसमें करीम लाला के रोल में होंगे। गंगूबाई एक आम गुजराती लड़की से माफिया क्वीन कैसे बनती है, इसकी पूरी जर्नी दिखाई जाएगी।

गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी है। संजय लीला भंसाली के साथ जयंतीलाल गड़ा इसके को प्रोड्यूसर हैं।

और पढ़ें:आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का नया पोस्टर रिलीज

इसकी कहानी फेमस बुक 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर बेस्ड है। इस बुक के राइटर हुसैन जैदी हैं। वहीं फिल्म के राइटर खुद संजय लीला भंसाली हैं, इसमें उनका साथ उत्कर्षिणी वशिष्ठ ने दिया है। फिल्म 30 जुलाई को  रिलीज होने वाली है, 24 फरवरी को संजय लीला भंसाली के बर्थडे पर टीजर और रिलीज डेट रिवील की गई है।