फ्लोरल साड़ी में जान्हवी कपूर लगीं परमसुंदरी, फैंस बोले तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती

इंडियन हो या वेर्स्टन हर लुक में जान्हवी कपूर ग्लैमरस नजर आती हैं, इस बार उनका साड़ी लुक वायरल हो रहा है, उनके हसीन और ग्लैमरस अंदाज की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है

Updated: Dec 05, 2021, 08:22 AM IST

Photo Courtesy: instagram
Photo Courtesy: instagram

जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक के लिए फेमस हैं, वे अपनी मां श्रीदेवी की ही तरह बला खूबसूरत हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें में फ्लोरल साड़ी और स्लीवलेस व्हाइट ब्रालेट ब्लाउज में नजर आ रही है। जान्हवी के इस परमसुंदरी लुक पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं।

 

जान्हवी बॉलीवुड की उभरती स्टार है वे फैशनिस्टा मानी जाती है। हाल ही में एक प्रोग्राम में जान्हवी ने सिंपल साड़ी कैरी की थी, लाइट कलर की साड़ी के साथ उन्होंने बड़े से आक्सीडाइज्ड झुमके से अपना लुक पूरा किया था। उनके माथे पर ब्लैक बिंदी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी।  

 

अगर आप भी किसी पारंपरिक समारोह में शामिल होना चाहती हैं तो इस तरह की फ्लोरल प्रिंटेड शीर साड़ी को चुन सकती है। जान्हवी की पोस्ट पर फैंस एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते दिखाई दे रहे हैं। किसी ने उन्हें हॉट कह है किसी ने उन्हें अपना क्रश तक कह दिया है। जान्हवी के इस हसीन और ग्लैमरस अंदाज की तारीफ अनन्या पांडे और सारा अली खान ने भी की है। इनदिनों इन तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। कई फैंस ने फोटोज पर हॉट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। जल्द ही जान्हवी दोस्ताना 2, घोस्ट स्टोरी और तख्त जैसी फिल्मों में बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ नजर आने वाली हैं।