कंगना ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो, दो थलाइवी साथ आईं नजर

कंगना की फिल्म थलाइवी का पहला गाना चली-चली रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है, इस बीच बॉलीवुड क्वीन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैन क्लब ने जयललिता के गाने के साथ एडिट किया है

Updated: Apr 03, 2021, 07:45 PM IST

कंगना ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो, दो थलाइवी साथ आईं नजर
Photo Courtesy: Indian express

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था। अब फैंस का इंतजार धीरे-धीरे खत्म हो रहा है। फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने में कंगना जयललिता के आइकानिक गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने थलाइवी के पहले गाने 'चली चली' का वीडियो शेयर किया था। और अब इस वीडियो में जयललिता की पहली फिल्म के उसी तरह फिल्माए गाने को एडिट किया गया है। सोशल मीडिया पर कंगना ने जयललिता की तारीफ की है।

इस वीडियो में जयललिता और कंगना का डांस नजर आ रहा है। 'रियल थलाइवी वर्जेस रील थलाइवी' लिखे इस वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं। कंगना ने इस गाने की एडिटिंग की भी तारीफ की है। कंगना लिखती है कि जया मां इस गाने की शूटिंग के वक्त महज 16 साल की थीं।

पहली बार उन्होंने इच्छाओं के खिलाफ जाकर कैमरे का सामना किया था, वे परिवार चलाने के लिए कमाना चाहती थीं, क्योंकि अपने परिवार में सिर्फ वही अकेली कमाने वाली थीं।" कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि गाने की शूटिंग के दौरान उनके मन में 16 साल की जयललिता का ख्याल आ रहा था। 

 

चली चली में कंगना रनौत के डांस और एक्सप्रेशन को पंसद किया जा रहा है। यह गाना 1965 में आई जयललिता की पहली फिल्म 'वेन्निरा अडाई' का है। जिसमें कंगना रनौत ने जयललिता को कैमरे में उतारने की पूरी कोशिश की है। जयललिता का पूरा लुक कापी किया है, वहीं गाने की लोकेशन को भी 'वेन्निरा अडाई' फिल्म की ही तरह देने की कोशिश की गई है। कंगना रनौत ने जो वीडियो शेयर किया है उसे उनके फैन क्लब ने एडिट किया है।  

 

फिल्म का ट्रेलर 23 मार्च को लॉन्च रिलीज किया गया था। फैंस को कंगना की एक्टिंग और फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पंसद आया है। दरअसल फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। जिसमें उनके फिल्मी और राजनीतिक करियर को दिखाया गया है। इसी फिल्म का पहला गाना 'चली चली' हिन्दी तमिल और तेलगू में लॉन्च किया गया है।