कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई कार, साढ़े चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी उरस कार के पास जाते ही ना जाने क्यों डर गए एक्टर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने अपनी ड्रीम कार खरीदी, यह कार खास इटली से मंगाई गई है, इस ब्लैक कार के लिए उन्होंने चुकाई है साढ़े चार करोड कीमत, फैंस दे रहे बधाई

Updated: Apr 06, 2021, 06:59 PM IST

कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई कार, साढ़े चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी उरस कार के पास जाते ही ना जाने क्यों डर गए एक्टर
Photo Courtesy: Instagram

हाल ही में कोरोना को मात देने के बाद एक बार फिर एक्टर कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। सोमवार को उन्होंने एक ब्रांड न्यू ब्लैक कार खरीदी है। इसकी खुशखबरी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। फैंस जानते हैं कि कार्तिक को गाड़ियों का खासा शौक है। अब उन्होंने अपनी ड्रीम कार खरीदी है। उन्होंने इसके लिए साढ़े चार करोड़ रुपए चुकाए हैं। इस कार का नाम है लैंबॉर्गिनी उरस। जो की उन्होंने खास इटली मंगवाई है। कार को इटली से मुंबई तक मंगाने में उन्हें 50 लाख रुपये अधिक भरना पड़ा है।

 

तीन महीने पहले उन्होंने कार बुक की थी। अब लंबे इंतजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके घर पहुंच चुकी है। साढ़े चार करोड़ की लैंबॉर्गिनी खदीरकर कार्तिक फूले नहीं समा रहे हैं। उनकी खुशी की ठिकाना ही नहीं है।

 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक ने बेशकीमती कार के साथ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो मजेदार है। दरअसल कार के साथ पोज देते वक्त तेज आवाज से कार्तिक बुरी तरह से डर गए थे। इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है खरीद ली… पर शायद मैं महंगी चीजों के लिए बना ही नहीं हूं। दरअसल वीडियो में कार्तिक न्यू कार के पास पोज देते खड़े थे, तभी अचानक से पॉपर का धमाका हुआ। जिसकी आवाज से वे बुरी तरह डर जाते हैं। उनके कदम लड़खड़ा जाते हैं, फिर वो किसी तरह सम्हलने को कोशिश करते हैं।

 

 

इस मजेदार वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कार की बधाई तो मिल ही रही है, साथ ही उनके डरने पर वे ट्रोलर्स का निशाना बन रहे हैं। कोरोना का इलाज करा रही भूमि पेडनेकर ने लिखा है कार्तिक तुम महंगी चीज हो।

हाल ही में कार्तिक कोरोना से ठीक हुए हैं। वे 14 दिनों तक आइसोलेशन में थे, ठीक होते ही कार्तिक ने लिखा था कि उनका 14 दिनों का वनवास खत्म हो गया। एक दिन एकता कपूर ने कार्तिक का हाल जानने के लिए मैसेज किया था। तब कार्तिक ने कहा था कि वह घर में एकता कपूर का सीरियल कुमकुम भाग्य देखकर वक्त बिता रहे हैं। और स्वस्थ्य हो रहे हैं।

कोरोना संक्रमित होने से पहले कार्तिक आर्यन कियारा आडवानी और तब्बू के साथ भूल भुलैया 2 की शूटिंग कर रहे थे। कोरोना की चपेट में आने के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं नेटफ्लिक्स की फिल्म धमाका और करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के अपोजिट दिखाई देंगे। फिलहाल वे अपनी ब्रांड न्यू कार के साथ बिजी हैं।