मैं कुआंरी हूं, तेज़ कटारी हूं- क्यों कह रही हैं ऋचा चढ्डा

ऋचा चढ्डा की नई फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल, समाज की सताई दलित लड़की से सत्ता के शिखर तक पहुंचने की दास्तां है मैडम चीफ मिनिस्टर

Updated: Jan 07, 2021, 12:44 AM IST

मैं कुआंरी हूं, तेज़ कटारी हूं- क्यों कह रही हैं ऋचा चढ्डा
Photo Courtesy: twitter

इनदिनों बालीवुड में राजनीति पर आधारित फिल्मों की बाढ़ है। सैफ अली खान की तांडव के बाद ऋचा ऋचा चड्ढा की फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर आने वाली है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें ऋचा एक दलित महिला नेता का किरदार निभा रही हैं, जो किसी के सामने झुकती नहीं है। और किसी दूसरे को दबाने में विश्वास भी नहीं रखती है। एक आम लड़की कैसे अपनी मेहनत और लगन के बलबूते सत्ता के शिखर तक पहुंचकर मुख्यमंत्री बन जाती है। फिल्म में ऋचा एक अड़ियल पर अच्छी लड़की के रोल में हैं। जो प्रदेश की चीफ मिनिस्टर बनकर लोगों के विकास के लिए काम करती है। फिल्म में दर्शकों को भरपूर पॉलिटिकल ड्रामा देखने को मिलेगा

 

मैडम चीफ मिनिस्टर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सुभाष कपूर इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, उन्होंने ऋचा का एक अगल रूप फिल्म में दिखाया है। फिल्म में ऋचा चड्ढा दलित लड़की के किरदार में हैं, जो कि समाज के शोषण का शिकार होती है, फिर भी हार नहीं मानती और सत्ता के शिखर तक पहुंचती है।

इस फिल्म में ऋचा के साथ सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगे। यह फिल्म 22 जनवरी को रिलीज होने वाली है। मेकर्स इस फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म के डायलाग्स भी जबरदस्त हैं, एक जगह ऋचा कहती हैं ‘तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती। वहीं सौरभ शुक्ला का डायलाग कि ‘राजनीति में अपनों का समर्थन खोने लगो तो पद त्याग देने में भलाई है’। वहीं एक और डायलाग लोगों का ध्यान खींचता है ‘मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं’। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प नजर आ रहा है, फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। अब देखना होगा कि फिल्म लोगों को सिनेमा घरों तक खींचने में सफल हो पाएगी या नहीं। 

ऋचा इससे पहले मसान, गैंग्स ऑफ वसेपुर, फुकरे, पंगा जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। इस फिल्म में वे एक अलग किरदार में फैंस के सामने होंगी।