जितना मैंने अपने करियर के 50 सालों में नहीं कमाया आलिया उतना 2 साल में कमा चुकी हैं: महेश भट्ट

बेटी आलिया की तारीफ में बोले महेश भट्ट, कहा बचपन में 500 रु. के लिए करती थीं खुशामद मेहनत के दम पर मुझसे ज्यादा कर चुकी है कमाई

Updated: Oct 29, 2021, 04:12 PM IST

जितना मैंने अपने करियर के 50 सालों में नहीं कमाया आलिया उतना 2 साल में कमा चुकी हैं: महेश भट्ट
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड की वर्सेटाइल एक्ट्रेस आलिया भट्ट की क्यूटनेस और एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। आलिया फिल्मी दुनिया का उन एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं, जिन पर स्टूडेंट ऑफ द इयर की बबली गर्ल से लेकर राजी और हाइवे जैसी फिल्मों में निभाए उनके कैरेक्टर्स सूट करते हैं। वे एक फिल्मी परिवार से आती हैं, एक्ट्रेस मां सोनी राजदान और फिल्म मेकर पिता की बेटी हैं। वैसे तो उनके पिता महेश भट्ट किसी की तारीफ आसानी से करते नहीं है, लेकिन हाल ही में पिता ने अपनी बेटी की जमकर तारीफ की है। महेश भट्ट ने यहां तक कह दिया की उन्होंने अपने फिल्मी करियर में जितना पैसा कमाने में 50 साल लग गए आलिया ने महज दो साल में कमा लिए हैं। पिता महेश भट्ट ने बेटी की एक्टिंग और उसके काम के प्रति जुनून के बारे में बताया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

महेश भट्ट ने कहा कि आलिया केवल अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर नहीं चलीं बल्कि उन्होंने अपनी खूबियों को निखारा है। उसके अंदर अपनी ही एक आग है। महेश भट्ट का कहना है कि वे भी एक फिल्ममेकर थे मगर वे फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाकर रखते थे। उनका घर फिल्मी पार्टियों का अड्डा कतई नहीं था। वे कहते हैं कि मैं अपनी रोजीरोटी के लिए फिल्में बनाता था और यही बात शायद आलिया के दिमाग में घर कर गई है। वह पूरी लगन और मेहनत के साथ काम करती हैं।

आलिया के बारे में बात करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि दुनिया में लोग आपको जज करेंगे। एक परफॉर्मर बनने के लिए आपके भीतर बहुत भरोसा और विश्वास होने की जरूरत है। मेरे अंदर उन लोगों के लिए बहुत इज्जत है जो फिल्में बनाते हैं। रास्ते में आने वाली हर तरह की चीज को लेना जानते हैं। उठना और फिर से चलना जानते हैं। यह उन लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण बात है जो यंग एक्टर्स हैं। सफलता की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। आलिया का बचपन का एक किस्सा याद करते हुए महेश भट्ट ने कहा कि जब वह काफी छोटी थी तब 500 रुपए के लिए उनकी खुशामद करती थी। आज आलम ये है कि उसने दो सालों में उतनी कमाई की है जो मैं 50 साल में कर पाया

आज की टॉप एक्ट्रेस में शुमार आलिया नामचीन फिल्म मेकर्स की पहली पसंद हैं। जल्द ही वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं। यह पहला मौका है जब वे रणबीर और अमिताभ के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगुबाई कठियावाड़ी' में आलिया का अब तक का सबसे डिफरेंट अंदाज देखने को मिलेगा, फिल्म जनवरी 2022 में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। रणबीर महेश भट्ट और सोनी राजदान को भी पसंद है, कुछ दिनों पहले महेश भट्ट ने कहा था कि आलिया के लिए रणबीर बेस्ट मैच हैं।