शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म मेजर का फर्स्ट लुक रिलीज

26/11 आतंकी हमले में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर बन रही फिल्म मेजर का पोस्टर हुआ रिलीज, साउथ सुपर स्टार अदिवी शेष निभाएंगे मुख्य किरदार

Updated: Nov 29, 2020, 12:42 AM IST

शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक फिल्म मेजर का फर्स्ट लुक रिलीज
Photo Courtesy: Twitter

साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू 26/11 के मुंबई आतंकी हमले पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह एक बायोपिक है जो कि शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर केंद्रित है। एक्टर अदिवी शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार निभाएंगे।

मुंबई आतंकी हमले में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन शहीद हुए थे। उन्होंने होटल ताज में फंसे सैकड़ों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और आतंकियों का मुकाबला करते हुए शहीद हो गए थे। संदीप की बहादुरी को सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म प्रोड्यूसर महेश बाबू दिखाने जा रहे हैं। फिल्म मेजर हिंदी और तेलुगू दो भाषाओं में रिलीज होगी।

 27 नवंबर को मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की पुण्यतिथि पर फिल्म की घोषणा की गई। एक्टर अदिवी शेष ने संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में ढ़लने के लिए कड़ी मेहनत की है। फिल्म में शोभिता धूलिपाला और सई मांजरेकर भी अहम किरदार ने नजर आने वाले हैं। फिल्म हिंदी और तेलुगु दोनों में रिलीज़ होगी।

शशि किरण टिक्का ने फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म मेजर का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें अदिवी ने अपने एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। उन्होंने बताया कि जब वे शहीद के पिता से मिलने गए तो उनके पिता ने इमोशनल होकर कहा कि अदिवी बिल्कुल संदीप जैसे लग रहे हैं। 

फिल्म मेजर अगले साल रिलीज होगी। इसे महेश बाबू की GMB एंटरटेनमेंट और A + S मूवीज और सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया बना रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में अमेजन वीडियो ने मुंबई हमले पर आधारित बेव सीरीज मुंबई डायरीज का टीज़र रिलीज किया था, जिसमें 26/11 के मुंबई आतंकी हमले के दौरान डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के पहलू को दिखाया गया है। सीरीज मार्च में रिलीज होगी।