Big Boss 14: रूबीना दिलाइक बनी बिग बॉस की विनर, राहुल वैद्य रनर अप

बिग बॉस 14 की विजेता का खिताब रूबीना दिलाइक ने जीत लिया है, शो के रनर अप राहुल वैद्य रहे, निक्की तंबोली का लास्ट एलिमिनेशन हुआ, इंटरटेंमेंट क्वीन राखी सावंत ने 14 लाख रुपए लेकर शो छोड़ा

Updated: Feb 22, 2021, 05:15 AM IST

Photo courtesy: instagram
Photo courtesy: instagram

मुंबई। रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी रुबीना दिलाइक ने जीत ली है। राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के रनर अप रहे। सबसे ज्यादा वोट पाकर रुबीना शो की विनर बनीं। बिग बॉस के विजेता का फैसला लाइव वोटिंग के जरिए हुआ।

कड़े मुकाबले के बीच रुबीना दिलाइक ने राहुल वैद्य को हराकर ट्राफी अपने नाम कर ली है। रुबीना को 36 लाख रुपए मिले हैं।

 

बिग बॉस के टॉप थ्री में रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य पहुंचे थे। टॉप थ्रीं कंटेस्टेंस में से निक्की तंबोली का लास्ट इविक्शन हुआ। उनसे पहले अली गोनी शो से बाहर हुए। वहीं राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो को छोड़ने का फैसला लिया।

 

 

बिग बॉस का यह सफर 20 हफ्ते याने 140 दिन तक चला। जहां कंटेस्टेंस में लड़ाई और जोरदार ड्रामा, इमोशन और उनके व्यक्तित्व का हर रंग देखने को मिला। सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए रुबीना दिलाइक सबसे आगे निकल गई और ट्रॉफी अपने नाम कर ली। बिगबॉस ने शो में आखिरकार ने रीतेश और राखी की मुलाकात करवा दी। बिग बॉस ने प्रैंक करते हुए रितेश देशमुख को भेजा। जिसके बाद सभी ने खूब मस्ती की। राखी सावंत भी एक पल को इमोशनल हुई फिर कॉमेडी करती नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं ग्रेंड फिनाले में सभी पुराने कंटस्टेंट ने शिरकत की। बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में जैस्मीन भसीन और अली गोनी ने डांस परफॉर्मंस दिया। वहीं बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत की।

धर्मेंद्र ने यमला पागल दीवाना गाने पर डांस किया। धर्मेंद्र ने सलमान खान को अपना डार्लिंग सन कहा। शो में आए धर्मेंद्र ने रुबीना और अभिनव को हमेशा प्यार करने की सलाह दी। वहीं सोनाली फोगाट और सलमान खान का डांस भी दर्शकों को पसंद आया। नोरा फतेही की स्पेशल डांस परफॉर्मेंस भी जबरदस्त थी। गौरतलब है कि बीस हफ्ते पहले तीन अक्टूबर को शुरू हुआ था। जिसमें 22 सदस्यों थे। यह शो कुल 140 दिन चला। अगला बिग बॉस 15 शो के कंटेस्टेंट वूट सिलेक्ट पर जनता द्वारा चुना जाएगा।